NDTV Khabar

दीपिका पादुकोण का नया कारनामा, अब लंदन में यूं दिखाएंगी जलवा

बॉलीवुड की 'मस्तानी' और ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अब मैडम तुसाद म्यूजियम की शान बढ़ाने के लिए तैयार हैं. लंदन स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में दीपिका का वैक्स स्टेचू जल्द ही लगने वाला है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दीपिका पादुकोण का नया कारनामा, अब लंदन में यूं दिखाएंगी जलवा

लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा दीपिका पादुकोण का स्टेचू

खास बातें

  1. 'पद्मावत' में आई थीं नजर
  2. 'पद्मावत' ने किया 300 करोड़ का बिजनेस
  3. अब करने जा रही हैं ये धमाका
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की 'मस्तानी' और ग्लोबल स्टार दीपिका पादुकोण अब मैडम तुसाद म्यूजियम की शान बढ़ाने के लिए तैयार हैं. लंदन स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में दीपिका का वैक्स स्टेचू जल्द ही लगने वाला है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों लंदन में हैं जहां वैक्स स्टेचू के लिए दीपिका का माप लिया जा रहा है. लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में विश्व प्रसिद्ध लोगों को ही जगह मिल पाती है. अब दीपिका पादुकोण लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है.

Khesari Lal Yadav ने दिखाई सोने की चमक और 40 गाड़ियों का टशन, भोजपुरी स्टार यूं प्रमोट कर रहे अपनी फिल्म
 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: गोकुलधाम सोसाइटी में जश्न की तैयारी, 10 साल का होने जा रहा है जेठा लाल परिवार

दीपिका पादुकोण के लिए 2018 एक बेहतरीन साल साबित हुआ है जिसकी शुरुात 'पद्मावत' की रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ हुई थी. 'पद्मावत' में रानी पद्मिनी की भूमिका ने दर्शकों के दिलो में घर कर लिया था, नतीजतन इस साल 300 करोड़ की धमाकेदार कमाई करने वाली यह पहली फिल्म थी. इसी के साथ, दीपिका बॉलीवुड की एकमात्र अभिनेत्री हैं जिन्होंने विमेन ओरियंटेड फिल्म के साथ 300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया था.


Miss Pooja को नहीं मिल पाया 'पति' का प्यार तो खुलेआम पा दिया स्यापा, बोलीं- तू मेरी केयर नी करदा...
 


पवन सिंह ने लाल पैंट-पीली कमीज में ढाया कहर, ख्याति सिंह को गले लगाकर बोले- दिलवाके मलिकाइन...देखें Video
टिप्पणियां

इस साल टाइम्स की 100 प्रभावशाली लोगो की सूची में शामिल होने वाली दीपिका एकमात्र एक्ट्रेस गहै. दीपिका ने एमईटी गाला और कांन्स 2018 में अपनी शानदार उपस्थिति के साथ भी हर किसी का दिल जीत लिया था. इसके अलावा महिला दिवस के मौके पर वराइटी मैगज़ीन ने एक सूची जारी की थी जिसमे दुनिया भर में महिलाओं को उनके काम से होने वाले प्रभाव के लिए सम्मानित किया गया था. इस सूची में भारत की दीपिका पादुकोण को सिनेमा में उनके योगदान और समाज से जुड़े कार्यों में भाग लेने के साथ-साथ विवादों को सरलता से संभालने के लिए सम्मानित किया गया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement