NDTV Khabar

शोभा डे ने चुनाव नतीजों पर कसा तंज, बोलीं- धर्मेंद्र के घर में इतने MP जितने RJD और AAP के संसद में नहीं

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के नतीजों पर शोभा डे (Shobhaa De) ने तंज कसा है. उनका ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शोभा डे ने चुनाव नतीजों पर कसा तंज, बोलीं- धर्मेंद्र के घर में इतने MP जितने RJD और AAP के संसद में नहीं

शोभा डे (Shobhaa De) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. शोभा डे का ट्वीट हुआ वायरल
  2. 'आप', जेडीएस और आरजेडी पर साधा निशाना
  3. चुनावी नतीजों को लेकर साधा निशाना
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019  (Lok Sabha Election 2019)  में बीजेपी (BJP) ने बंपर जीत दर्ज करते हुए 542 सीटों में से 303 सीटों पर कब्जा जमा लिया. बीजेपी ने इस बार कई सेलिब्रेटिज को भी चुनाव मैदान में उतारा था. इनमें से बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल  (Sunny Deol)  को गुरदासपुर से और हेमा मालिनी  (Hema Malini)  को दोबारा मथुरा से टिकट दिया गया था. दोनों ही सीटों पर बीजेपी ने कब्जा जमा लिया. अब सनी देओल (Sunny Deol) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की जीत को लेकर जानी-पहचानी राइटर और कॉलमिस्ट शोभा डे (Shobhaa De) ने ट्वीट किया है, जो इस समय सुर्खियों में है. शोभा डे  (Shobhaa De) ने इस ट्वीट के साथ ही केजरीवाल की पार्टी आम आदमी पार्टी, कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस और लालू यादव की पार्टी आरजेडी पर तंज कसा है. अब उनके ट्वीट पर खूब रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं.

Bhojpuri Cinema: आम्रपाली दुबे का YouTube पर कोहराम, बार-बार देखा जा रहा उनका डांस Video


शोभा डे (Shobhaa De) ने लिखा: "सनी देओल (Sunny Deol) जीत गए,  हेमा मालिनी (Hema Malini) जीत गईं. आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी से ज्यादा सांसद तो धर्मेंद्र के घर में हैं." जानी-पहचानी राइटर और कॉलमिस्ट शोभा डे ने इस तरह सनी देओल और हेमा मालिनी की जीत को लेकर आम आदमी पार्टी, जेडीएस और आरजेडी पर निशाना साधा है. उनके ट्वीट पर रिएक्शनों की बाढ़ सी आ गई है. शोभा डा का ट्वीट इससे पहले भी सुर्खियां बटोर चुका है.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 3: विवेक ओबेरॉय की फिल्म ने तीसरे दिन की धाकड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

शोभा डे (Shobhaa De) अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहती हैं. इससे पहले उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बादल वाले बयान पर चुटकी ली थी. बता दें कि बीजेपी ने सनी देओल, हेमा मालिनी के अलावा क्रिकेटर गौतम गंभीर और हंसराज हंस को भी चुनावी मैदान में उतारा था. और सबने इस चुनाव में जीत दर्ज की. बीजेपी को जहां 303 तो कांग्रेस को महज 52 सीटें ही मिल पाईं. नरेंद्र मोदी अब आने वाले 30 मई को पीएम पद की शपथ लेंगे. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement