NDTV Khabar

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने 'छिछोरे' को दी टक्कर, कमाए इतने करोड़

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' ने 'छिछोरे' को दी टक्कर, कमाए इतने करोड़

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना की फिल्म का मचा धमाल

खास बातें

  1. आयुष्मान खुराना की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
  2. 'छिछोरे' को छोड़ा पीछे
  3. फिल्म इस हफ्ते में ही कमा सकती है 50 करोड़
नई दिल्ली:

Dream Girl Box Office Collection Day 3: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरूचा की फिल्म  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने रिलीज के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है. फिल्म में आुयष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का पूजा का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही फिल्म फिल्म समीक्षकों ने भी  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को चार स्टार दिये हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने बीते रविवार करीब 18 करोड़ रुपये की कमाई की. इस लिहाज से फिल्म ने तीन दिनों में ही तूफान मचाते हुए कुल 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन  किया है. 

Ajay Devgn ने अपने फिल्मी करियर को लेकर किया खुलासा, कहा- कभी भी संघर्ष...


पांचवें हफ्ते में पहुंचते ही अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' ने किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़

13 सितंबर को रिलीज हुई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की  'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने सबका दिल जीतने के साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की 'छिछोरे (Chhichhore)' को भी कड़ी टक्कर दी है. 15 करोड़ से शानदार ओपनिंग करने वाली 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' ने दूसरे करीब 16.42 करोड़ रुपये की कमाई की. ड्रीम गर्ल की इस रफ्तार को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. 

Disha Patani ने जिम में उठा लिया इतना भारी वजन, Video देख खुली रह जाएंगी आंखें

टिप्पणियां

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा की फिल्म 'ड्रीम गर्ल (Dream Girl)' को राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) ने डायरेक्ट किया है. 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी (2017)', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं, और अब इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement