'ड्रीम गर्ल' ने की अपने बजट से चार गुना कमाई, तो एकता कपूर ने निर्देशक को तोहफे में दे डाली लग्जरी कार

'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) फिल्म की सफलता से खुश होकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इसके निर्देशक राज शांडिल्य (Raj Shandilya) को एक लग्जरी कार उपहार में दी है.

'ड्रीम गर्ल' ने की अपने बजट से चार गुना कमाई, तो एकता कपूर ने निर्देशक को तोहफे में दे डाली लग्जरी कार

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने राज शांडिल्य (Raj Shandilya) को तोहफे में दी कार

खास बातें

  • एकता कपूर ने राज शांडिल्य को तोहफे में दी कार
  • 'ड्रीम गर्ल' की सफलता से खुश हुईं एकता कपूर
  • अपने बजट से चार गुना कमाई कर चुकी है 'ड्रीम गर्ल'
नई दिल्ली:

कंटेंट क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के लिए साल 2019 एक काफी जबरदस्त रहा, क्योंकि इस साल हर प्लेटफॉर्म पर एकता कपूर का बोलबाला देखने को मिला. खासकर इस साल आई एकता कपूर की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया, बल्कि दर्शकों का भी खूब दिल जीता. एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) ने मुख्य भूमिका अदा की थी. खास बात तो यह है कि 'ड्रीम गर्ल' बालाजी टेलीफिल्म्स और आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. हाल ही में इस फिल्म और एकता कपूर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने लोगों का खूब ध्यान खींचा है.

रामचंद्र गुहा की किताब Gandhi को मिला अवॉर्ड तो बॉलीवुड एक्ट्रेस बोलीं- ये वही रामचंद्र गुहा हैं...

दरअसल, 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) फिल्म की सफलता से खुश होकर एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इसके निर्देशक राज शांडिल्य को एक लग्जरी कार उपहार में दी है. इससे पहले एकता कपूर द्वारा निर्मित 'एक विलेन' ने भी 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था, तब एकता ने फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी को भी कार भेंट की थी. बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक फीमेल फ्रेंडशिप कॉल सेंटर में काम करते हैं. अपनी जबरदस्त आवाज से वह एक कॉलर 'पूजा' बन जाते हैं. आयुष्मान की इस आवाज के पीछे लोग इतने दीवाने हो जाते हैं कि उनसे शादी करने के भी सपने देखने लगते हैं. 

शत्रुघ्न सिन्हा ने PM Modi पर साधा निशाना, ट्वीट कर बोले- सर, फिर ना कहना होशियार नहीं किया...

Newsbeep

'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) को दर्शकों द्वारा लिंग भेदभाव को दरकिनारे करने और 'पूजा' की भूमिका में आयुष्मान की अविश्वसनीय परफॉर्मेंस के लिए बेहद पसंद किया गया था. यह फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है. 17 सितंबर को रिलीज हुई इस फिल्म ने कुल 139 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जबकि इसका पूरा बजट ही केवल 30 करोड़ रुपये था. ऐसे में फिल्म ने अपने बजट से चार गुना कमाई की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...