NDTV Khabar

फराह खान के वोट डालने के 2 घंटे के अंदर ही अंगुली से गायब हुई स्याही, चुनाव आयोग से पूछा- ये कैसे...

लोकसभा चुनाव (Elections 2019) के चौथे चरण का मतदान आज हो रहा है सबकी निगाहें मुंबई पर टिकी हैं क्योंकि यहां मतदान केंद्रों पर सितारों की चमक जो नजर आ रही है. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने अंगुली की स्याही को लेकर सवालिया निशान लगाया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह खान के वोट डालने के 2 घंटे के अंदर ही अंगुली से गायब हुई स्याही, चुनाव आयोग से पूछा- ये कैसे...

फराह खान अली की अंगुली की स्याही मिट गई तो उन्होंने चुनाव आयोग (EC) से की शिकायत

खास बातें

  1. फराह खान ने किया ट्वीट
  2. बताया आसानी से मिट रही है अंगुली की स्याही
  3. चुनाव आयोग से ट्वीट से की शिकायत
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Elections 2019) के चौथे चरण का मतदान आज हो रहा है. आज 9 राज्यों की 72 सीटों के लिए मतदान हो रहा है और सबकी निगाहें मुंबई पर टिकी हैं क्योंकि यहां मतदान केंद्रों पर सितारों की चमक जो नजर आ रही है. बॉलीवुड के सभी दिग्गज सितारे अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालकर, आम लोगों को वोट डालने के लिए प्रेरित कर रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी के लिए खास पहचान रखने वाली फराह खान अली ने अब अंगुली पर लगने वाली स्याही को लेकर ही सवालिया निशान लगा दिया है. फराह खान अली ने अपने ट्विटर पर एक फोटो डालकर बताया है कि वोट डालने के दो घंटे के अंदर ही अंगुली पर लगी स्याही आसानी से उतर गई यह कैसे. इससे पहले भी कई लोग सोशल मीडिया पर इस सवाल को उठा चुके हैं. 


कुमार विश्वास ने सनी देओल पर कसा तंज, कह डाली ऐसी बात कि Tweet हुआ वायरल

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने चुनाव आयोग (Election Commission) को टैग करते हुए ट्वीट किया हैः 'प्रिय चुनाव आयोग, मैंने 2 घंटे पहले ही वोट डाला था और मेरी अंगुली की स्याही आसानी से उतर गई है. यह कैसे संभव हो सकता है. संजय मुझे भरोसा है कि आपकी भी उतर गई होगी.' फराह खान अली ने वोट डालने के तुरंत बाद अपनी एक फोटो ट्विटर पर डाली थी. अब फराह खान ने ट्विटर पर अपनी एक और फोटो डाली है और इस फोटो में उनकी अंगुली की स्याही गायब है. इस तरह फराह खान ने ये बताने की कोशिश की है, चुनाव आयोग जो स्याही अंगुली पर लगा रहा है, वह आसानी से उतर जाती है. 

अनुपम खेर ने बेगूसराय सीट के प्रत्याशी पर साधा निशाना तो स्वरा भास्कर से यूं मिला करारा जवाब

हालांकि लोगों ने इस बात के लिए फराह खान अली (Farah Khan Ali) को ट्रोल करना शुरू कर दिया है और फराह खान उन्हें जवाब भी दे रही हैं. 

इस एक्टर ने कन्हैया कुमार को बताया 'टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्य' तो फराह बोलीं- प्रज्ञा ठाकुर पर क्या कहेंगे...

टिप्पणियां

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने मुंबई में वोटिंग की है. फराह खान अली बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बेटी हैं और जानी-मानी जूलरी डिजाइनर हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों पर अपनी राय खुलकर रकने की वजह से अकसर ट्रोल हो जाती हैं. लेकिन फराह खान अपने ट्रोलर्स को करारे जवाब भी देती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement