NDTV Khabar

सानिया मिर्जा ने फराह खान को किया फोन, नहीं मिला जवाब तो टेनिस स्टार ने इंस्टाग्राम पर बताई दास्तान

फराह खान (Farah Khan) का आज जन्मदिन है और वे 53 साल की हो गई हैं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने उन्हें बर्थडे विश करने के लिए फोन किया लेकिन फराह खान का फोन लगातार बिजी आता रहा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सानिया मिर्जा ने फराह खान को किया फोन, नहीं मिला जवाब तो टेनिस स्टार ने इंस्टाग्राम पर बताई दास्तान

फराह खान (Farah Khan) को सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

खास बातें

  1. फराह खान का आज है जन्मदिन
  2. सानिया मिर्जा ने किया विश
  3. लेकिन फराह का फोन आया बिजी
नई दिल्ली:

फराह खान (Farah Khan Birthday) का आज जन्मदिन है और वे 53 साल की हो गई हैं. टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने उन्हें बर्थडे विश करने के लिए फोन किया लेकिन फराह खान का फोन लगातार बिजी आता रहा. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) को हार कर फराह खान (Farah Khan) को सोशल मीडिया पर बर्थडे विश करना पड़ा. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपनी पूरी दास्तान सोशल मीडिया पर बयान की है. सानिया मिर्जा ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर फराह खान (Farah Khan) को बर्थडे विश करने की अपनी कोशिशों का पूरा किस्सा बताया है. 

आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, जिस अखबार में आज मेरा नाम है, कल उसमें वड़ा पाव परोसा जाएगा- फैन्स ने यूं ली चुटकी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar) on

भोजपुरी गाना 'Rinkiya ke Papa' को नाइजीरियन सिंगर ने गाया, मिनटों में हो गया वायरल... देखें Video


सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने बॉलीवुड की फेमस डायरेक्टर फराह खान (Farah Khan) को मैसेज लिखा हैः 'मैंने तुम्हें कॉल करने की कोशिश की लेकिन आप का फोन बिजी थी. मैं आपको वहां विश कर रही हूं जो मंच बहुत मायने रखता है. मेरी लाफिंग पार्टन, मेरी सोल सिस्टर को हैप्पी बर्थडे. मेरी भरोसेमंद, ऐसी इंसान जिसके साथ मैं कोई भी बात कर सकती हूं और कोई प्रॉब्लम डिस्कस कर सकत हूं. एक मजबूत महिला. मेरे सबसे करीबी दोस्त...आई लव यू फराह खान कुंदेर.' हालांकि फराह खान ने भी इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा को जवाब दे दिया है और कहा है कि तुम इतनी बातें फोन पर नहीं कह सकती थीं. 

रेखा ने मनीषा कोइराला से कहा, छोटी उम्र में आपने मुझे इतना बड़ा सबक सिखाया...Video हुआ वायरल

फराह खान (Farah Khan) और सानिया मिर्जा (Sania Mirza) की दोस्ती काफी फेमस है. फराह खान का जन्म 9 जनवरी 1965 को हुआ और वे डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कोरियोग्राफर और एक्ट्रेस भी हैं. फराह खान अभी तक चार फिल्में डायरेक्ट कर चुकी हैं. 2004 में फराह खान ने शाहरुख खान के साथ 'मैं हूं न', 2007 में 'ओम शांति ओम', 2010 में अक्षय कुमार के साथ 'तीस मार खां' और 2014 में शाहरुख खान के साथ 'हैप्पी न्यू ईयर' बनाई थीं. 'तीस मार खां' को छोड़कर शाहरुख खआन के साथ उनकी ट्यूनिंग जबरदस्त रही है और उनकी फिल्में हिट रही हैं. फराह खान ने 2004 में फिल्म डायरेक्टर शिरिष कुंदेर से शादी की थी और उनके तीन बच्चे हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement