आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, जिस अखबार में आज मेरा नाम है, कल उसमें वड़ा पाव परोसा जाएगा- फैन्स ने यूं ली चुटकी

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) 'बधाई हो', 'अंधाधुन' और 'बरेली की बर्फी' जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद शायरी भी करने लगे हैं. आयुष्मान इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार आम आदमी के दिल में उतर जाने वाली शायरी उन्हीं की भाषा में कह रहे हैं.

आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, जिस अखबार में आज मेरा नाम है, कल उसमें वड़ा पाव परोसा जाएगा- फैन्स ने यूं ली चुटकी

Twitter पर हिट हो रही है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की शायरी

खास बातें

  • 2018 में सुपरहिट रहे हैं आयुष्मान खुराना
  • 'अंधाधुन' और 'बधाई हो' रही हिट
  • अब शायरी भी करने लगे हैं आयुष्मान खुराना
नई दिल्ली:

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) 'बधाई हो', 'अंधाधुन' और 'बरेली की बर्फी' जैसी सुपरहिट फिल्में देने के बाद शायरी भी करने लगे हैं. आयुष्मान खुराना इन दिनों अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लगातार आम आदमी के दिल में उतर जाने वाली शायरी उन्हीं की भाषा में कह रहे हैं, और फैन्स का दिल जीत रहे हैं. वैसे भी आयुष्मान खुराना टैलेंट की खान है. वे एक्टिंग से लेकर सिंगिंग तक में माहिर हैं और अब आयुष्मान खुराना शायर (Ayushmann Khurrana Poet) भी बन गए हैं. आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपने Twitter एकाउंट पर मजेदार शायरी की. उन्होंने लिखाः जिस अखबार में आज मेरा नाम है, कल उसमें वड़ा पाओ परोसा जाएगा. एक बार फिर वक़्त की बदलती आदत को भरपूर कोसा जाएगा. आयुष्मान खान (Ayushmann Khurrana) की इस शायरी को पढ़ते ही उनके फैन्स ने जमकर चुटकी लेनी शुरू कर दी.

 

कपिल शर्मा की फीस में सलमान खान ने की कटौती? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच

 

 

नेहा कक्कड़ ने गाउन के साथ किया कुछ ऐसा डर गए सिंगर, Video हुआ Viral

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) लगातार शायरी कर रहे हैं और उनकी शायरी काफी मजेदार है. आयुष्मान खुराना की शायरी में भी उतनी गहराई है, जितनी उनकी एक्टिंग में. लेकिन फैन्स को तो अपने स्टार के साथ मजाक करने का मौका चाहिए. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)  की इस शायरी पर फैन्स ने बहुत ही मजेदार कमेंट किए हैं. एक फैन ने तो आयुष्मान खुराना को एक्टिंग छोड़कर शायर बनने की सलाह तक दे डाली. वहीं एक ने लिखा है कि सुनो चंडीगढ़ में हमारे पास वड़ा पाव नहीं है? इसे बंद करो ये ललचाने वाला है. एक फैन ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) को नाना पाटेकर का 'क्रांतिवीर' का डायलॉग ही याद करवा दिया. तो एक फैन ने लिखा कि ये तो मूंगफली का सीजन है. 

 

 

शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को दे डाली सलाह, बोले- तुम्हें देसी गर्ल.. देखें Video

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने 4 जनवरी को लिखा था "दस जनम कुर्बान यह जन्म पाने के लिए, जिंदगी ने दिए मौके हजार हुनर दिखाने के लिए.' इस शायरी के जरिये आयुष्मान खुराना ने अपने पूरे करियर को ही डिफाइन कर दिया था. इसी तरह आयुष्मान खुराना ने लिखा थाः 'तारीखें याद नहीं रहती मुझे अक्सर. 2019 होगा तुम्हारे लिए, मैं अभी भी थोड़ा सा 2018 में हूं. मंगल होगा तुम्हारे लिए, मैं आज इतवार में हूं.

 

 

गुमनामी की जिंदगी जी रहा ये बॉलीवुड एक्टर, बुरे हालात से उबारने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री आगे आए

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के लिए 2018 शानदार गया है. आयुष्मान खुराना की 'बधाई हो' और 'अंधाधुन' सुपरहिट ही थीं. जबकि 2017 में आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल सावधान' और 'बरेली की बर्फी' ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाया था. आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्मों में 'ड्रीमगर्ल' और 'बाला' शामिल हैं. इस बीच उनकी शायरी फैन्स को एंटरेटेन करने के साथ ही जिंदगी का सबक सिखाने का काम करती रहेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...