गुमनामी की जिंदगी जी रहा ये बॉलीवुड एक्टर, बुरे हालात से उबारने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री आगे आए

बॉलीवुड, टेलीविजन और पंजाबी सिनेमा के एक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) इन दिनों बुरे हाल में हैं. सतीश कौल को 'पंजाबी सिनेमा के अमिताभ बच्चन' के तौर पर पहचाना जाता है.

गुमनामी की जिंदगी जी रहा ये बॉलीवुड एक्टर, बुरे हालात से उबारने के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री आगे आए

सतीश कौल (Satish Kaul) की आर्थिक हालत खराब, अमरिंदर सिंह ने दिया मदद का भरोसा

खास बातें

  • पंजाबी एक्टर हैं सतीश कौल
  • बॉलीवुड में भी कर चुके हैं काम
  • टेलीविजन पर भी दिए हैं हिट सीरियल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड, टेलीविजन और पंजाबी सिनेमा के एक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) इन दिनों बुरे हाल में हैं. सतीश कौल को 'पंजाबी सिनेमा के अमिताभ बच्चन' के तौर पर पहचाना जाता है. एक समय बॉलीवुड, पंजाबी सिनेमा और टेलीविजन पर जाने-पहचाने एक्टर सतीश कौल (Satish Kaul) पिछले कुछ समय से बहुत ही खराब आर्थिक हालात से गुजर रहे हैं और चोट लगने के बाद से बिस्तर पर हैं. लेकिन अब उनकी सुध पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने ली है. कैप्टेन अमरिंदर सिंह (CM Capt Amarinder Singh) ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर सतीश कौल (Satish Kaul) को लेकर ट्वीट किया है और उनको फोटो भी पोस्ट की है. अमरिंदर सिंह ने लिखा हैः 'हमारे आइकॉनिक कलाकार सतीश कौल जी की इस हालत के बारे में जानकर दुख हुआ. लुधियाना के डीसी को उनसे मिलने और मुझे रिपोर्ट भेजने का आदेश दिया है. राज्य सरकार अवश्य ही उनकी मदद करेगी.'

 

 

कपिल शर्मा की फीस में सलमान खान ने की कटौती? कृष्णा अभिषेक ने बताया सच

64 वर्षीया सतीश कौल (Satish Kaul) का जन्म 8 सितंबर, 1954 को कश्मीर में हुआ था. सतीश कौल ने 300 से ज्यादा हिंदी और पंजाबी फिल्मों में काम कर रखा है. सतीश कौल ने बॉलीवुड एक्टर देव आनंद, दिलीप कुमार और शाहरुख खान जैसे दिग्गजों के साथ फिल्में की हैं. पंजाबी फिल्मों की बात करें तो उनकी फेमस फिल्मों में 'शशि पन्नू', 'सुहाग चूड़ा' और 'पटोला' शामिल हैं. 2011 में पीटीसी पंजाबी फिल्म अवार्ड्स 2011 में 'लाइफटाइम एचीवमेंट' अवार्ड से नवाजा गया था. सतीश कौल (Satish Kaul) को 'पंजाबी फिल्मों का अमिताभ बच्चन' भी कहा जाता था. 

नेहा कक्कड़ ने गाउन के साथ किया कुछ ऐसा डर गए सिंगर, Video हुआ Viral

Simmba Box Office Collection Day 11: रणवीर सिंह की 'सिम्बा' बनी ब्लॉकबस्टर, पहुंची 200 करोड़ के करीब

Newsbeep

सतीश कौल (Satish Kaul) ने लुधियाना में एक्टिंग स्कूल खोला था, लेकिन वह चल नहीं सका और उनके आर्थिक हालात बिगड़ गए. इस बीच उनकी पत्नी ने तलाक दे दिया और बेटा अमेरिका चला गया. इसके साथ ही उन्होंने सबसे खुद को अलग कर लिया और आर्थिक उनके बद से बदतर होते चले गए. बताया जा रहा है कि अब वे लुधियाना के एक अस्तपाल में हैं और बुरी हालत में हैं. अगर राज्य सरकार इस पंजाबी एक्टर के लिए कुछ करती है तो यह उसके लिए बहुत बड़ी उम्मीद की किरण होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...