Gold Box Office Collection Day 5: 'सत्यमेव जयते' पर भारी पड़ी 'गोल्ड', अक्षय कुमार ने ऐसे दी जॉन अब्राहम को पटखनी

Gold Vs Satyameva Jayate Box Office: 'गोल्ड' ने अपने पहले 5 दिन पर 70.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है, जबकि 'सत्यमेव जयते' ने 50.50 करोड़ रुपये बटोरे.

Gold Box Office Collection Day 5: 'सत्यमेव जयते' पर भारी पड़ी 'गोल्ड', अक्षय कुमार ने ऐसे दी जॉन अब्राहम को पटखनी

Box Office Collection Day 5: 'Gold' ने पहले वीकएंड पर 'Satyameva Jayate' से ज्यादा कमाई की

खास बातें

  • 'सत्यमेव जयते' से आगे निकली 'गोल्ड'
  • पहले वीकएंड पर 'गोल्ड' ने बटोरे 70 करोड़
  • 5 दिन में 50 करोड़ कमा पाई 'सत्यमेव जयते'
नई दिल्ली:

स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) का वीकएंड अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर 'गोल्ड (Gold)' के लिए मुनाफे का सौदा साबित हुआ. अक्षय कुमार की स्पोर्ट्स बायोपिक को 5 दिन का लंबा वीकएंड मिला. दर्शकों को यह फिल्म पसंद आई और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर डाली. रविवार को भी फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए 15.25 करोड़ रुपये बटोरे. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'गोल्ड' ने अपने पहले वीकएंड (5 दिन) पर 70.50 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है. मालूम हो कि, 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़, दूसरे दिन 8 करोड़, तीसरे दिन 10 करोड़ और चौथे दिन 12 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

Gold Box Office Collection Day 6: अक्षय कुमार की 'गोल्ड' में भारी गिरावट, 'सत्यमेव जयते' के जरिए जॉन अब्राहम का जलवा बरकरार

स्वतंत्रता दिवस को 'गोल्ड' के साथ जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' रिलीज हुई. 'गोल्ड' के मुकाबले 'सत्यमेव जयते' को कम दर्शक मिले. बावजूद इसके पहले वीकएंड पर जॉन की फिल्म ने 50.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के मुताबिक, 'सत्यमेव जयते' ने रविवार को 9.75 करोड़ रुपये बटोरे. 5 दिनों में 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' ने मिलकर 120 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कर डाला है.

Viral Video: एंगेजमेंट पार्टी में खुलकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, अंबानी परिवार सहित पहुंचे ये सेलेब्स...

बता दें, अक्षय कुमार की 'गोल्ड' को साल 2018 की तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है, जबकि 'सत्यमेव जयते' 5वीं पोजिशन पर है. 'बागी-2' को पछाड़ 'गोल्ड' ने लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर कब्जा किया. 'गोल्ड' ने पहले दिन 25.25 करोड़ जबकि 'सत्यमेव जयते' ने 20.52 करोड़ रुपये कमाए थे.

कपिल शर्मा ने कर दी धमाकेदार वापसी की घोषणा, 12 अक्टूबर को इस अंदाज में करेंगे कमबैक



Priya Prakash Varrier ने वीडियो के जरिए लगाई गुहार, केरल त्रासदी के लिए मांगी मदद

बता दें, 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com