NDTV Khabar

फतेहपुर सीकरी से BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को दी 'जूतों से मारने' की धमकी, बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

राज बब्बर (Raj Babbar) कांग्रेस की टिकट पर उत्तर प्रदेश की फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनका मुकाबला बहुजन समाज पार्टी (BSP) के गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) से है. बॉलीवुड एक्टर ने गुड्डू पंडित के वीडियो पर रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फतेहपुर सीकरी से BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित ने राज बब्बर को दी 'जूतों से मारने' की धमकी, बॉलीवुड से यूं आया रिएक्शन

BSP के गुडडू पंडित ने राज बब्बर को लेकर कहे अपशब्द

खास बातें

  1. बीएसपी उम्मीदवार हैं गुड्डू पंडित
  2. राज बब्बर से है उनका मुकाबला
  3. गुड्डू ने राज बब्बर को कहे अपशब्द
नई दिल्ली:

राज बब्बर (Raj Babbar) कांग्रेस की टिकट पर उत्तर प्रदेश की फतेहपुर सीकरी (Fatehpur Sikri) लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं और उनका मुकाबला बहुजन समाज पार्टी (BSP) के गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) से है. लेकिन चुनावी माहौल में ऐसा लगता है कि सभी नेताओं ने बदजुबानी में एक दूसरे के साथ होड़ लगा रखी है. हाल ही में आजम खान (Azam Khan) ने विवादास्पद बात कही थी और उसके बाद अब गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) ने भी राज बब्बर (Raj Babbar) को निशाना बनाते हुए मर्यादा की सारी सीमाएं ही लांघ दीं. गुड्डू पंडित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और अब बॉलीवुड से भी इसे लेकर जोरदार रिएक्शन आ गया है. बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट करके जनता को लेकर ही सवालिया निशान लगा दिया है क्योंकि इस वीडियो में गुड्डू पंडित के बिगड़े बोल के बावजूद जनता उनकी जय-जयकार कर रही है. 

यह बॉलीवुड एक्टर हुआ राहुल गांधी का कायल, लिखा- कभी दादी और पिता के नाम पर वोट...


अमिताभ बच्चन का जेड प्लस सुरक्षा को लेकर Tweet, लिखा- जिस शहर में इतने लोग मेरे खिलाफ हों...

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) ने भाषा की सीमा लांघते और धमकी भरे लहजे में राज बब्बर (Raj Babbar) को कहा, 'सुन लो राज बब्बर के कु#$, तुमको और तुम्हारे नेता नचनिया को दौड़ा-दौड़ा के जूतों से मारूंगा जो झूठ फैलाया समाज में. जहां मिलेगा, गंगा मां की सौगंध तुझे जूतों से मारूंगा, तुझे और तेरे दलालों को.' हालांकि इससे पहले भी गुड्डू पंडित पर आचार संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज हो चुका है. सोमवार को फतेहपुर सीकरी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की रैली हुई थी.

jiv9go1g

Kesari Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने फिर कर डाली ताबड़तोड़ कमाई, कमाए इतने करोड़

फतेहपुर सीकरी लोकसभा सीट से BSP उम्मीदवार गुड्डू पंडित (Guddu Pandit) के राज बब्बर (Raj Babbar) पर इस हमले के तुरंत बाद बॉलीवुड एक्टर-प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने रिएक्शन दिया है और जनता की समझ पर ही सवालिया निशान लगा दिया है.  कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर लिखा हैः ये गुड्डू पंडित कैसे गलत हो सकता है, जब सारे के सारे लोग उनके गालियां निकालने पर उसकी जय-जयकार कर रहे हैं?...' इस सोशल मीडिया पर बेबाक राय रखने वाले KRK ने गुड्डू पंडित पर निशाना साधा है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement