NDTV Khabar

इस एक्ट्रेस ने पहना 20 साल पुराना स्विम सूट, फैंस बोले- आप आज भी मिस इंडिया...

गुल पनाग (Gul Panag) की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा. दरअसल, इस फोटो में गुल पनाग (Gul Panag) ने वही स्विम सूट पहना था, जो उन्होंने करीब 20 साल पहले भी पहना था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस एक्ट्रेस ने पहना 20 साल पुराना स्विम सूट, फैंस बोले- आप आज भी मिस इंडिया...

गुल पनाग (Gul Panag) ने पहना 20 साल पुराना स्विमसूट तो फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

खास बातें

  1. गुल पनाग ने पहना 20 साल पुराना स्विम सूट
  2. फोटो देख फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
  3. गुल पनाग की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस गुल पनाग (Gul Panag) हाल ही में मालदीव से अपनी छुट्टियां बिताकर वापस आईं हैं. गुल पनाग (Gul Panag) ने यूं तो मालदीव की कई फोटो अपने सोशल मीडिया एकाउंट से साझा की हैं, लेकिन उनकी एक फोटो ने सबका खूब ध्यान खींचा. दरअसल, इस फोटो में गुल पनाग (Gul Panag) ने वही स्विम सूट पहना था, जो उन्होंने करीब 20 साल पहले भी पहना था. इन सब में खास बात यह है कि कोई भी उनकी इन फोटो को देखकर यह नहीं कह पाएगा कि इनमें 20 साल का अंतर है. गुल पनाग की यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रही है. 

करीना कपूर ने कर दिया ऐलान, बोलीं- मैं एक्टिंग के लिए ही पैदा हुई हूं और...


गुल पनाग (Gul Panag) ने अपनी इस शानदार फोटो को साझा करते हुए लिखा, 'तब और अब. 20 साल बाद मालदीव में वापसी.' उनकी इस फोटो को देख लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांध दिए. एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा, 'आप अभी भी मिस इंडिया की तरह ही लग रही हैं.' तो वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'यह फोटो ऐसी लग रही है, जैसे एक ही दिन ली गई हो.'

इस बॉलीवुड एक्टर की आंखों पर बंधी थी पट्टी, पकड़ लिया सलमान खान का हाथ और फिर...देखें Video

बता दें कि गुल पनाग (Gul Panag) हाल ही में ही अमेजन प्राइम की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में दिखाई दी थीं. इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अपने करियर के दौरान गुल पनाग जुर्म, डोर, धूप, मनोरमा, सिकंदर, रन, हैलो, अंबरसरिया, स्ट्रेट, गेम और हैलो डार्लिंग में नजर आ चुकी हैं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement