'Gully Boy' Trailer: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के 'गली बॉय' में धांसू तेवर, बार-बार देखना चाहेंगे ट्रेलर- Video

Gully Boy Trailer: बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर के लिए पहचाने जाने वाले रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की अगली फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

'Gully Boy' Trailer: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के 'गली बॉय' में धांसू तेवर, बार-बार देखना चाहेंगे ट्रेलर- Video

गली बॉय (Gully Boy) फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

खास बातें

  • 'गली बॉय' का ट्रेलर रिलीज
  • रणवीर सिंह हैं लीड एक्टर
  • शानदार दिखी आलिया-रणवीर की जोड़ी
नई दिल्ली:

'Gully Boy' Trailer: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy)' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. रणवीर सिंह आंखों में काजल लगाकर रैप की दुनिया में तहलका मचाने को तैयार हैं. रणवीर सिंह रैप करते नजर आ रहे हैं तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कल्कि कोचलिन (Kalki Koechlin) भी जोरदार अंदाज में दिख रही हैं. रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय (Gully Boy Ranveer Singh)' का सॉन्ग 'असली हिप हॉप (Asli Hip Hop)' 4 जनवरी को रिलीज कर दिया गया था. इस वीडियो में रणवीर सिंह एकदम अनोखे अंदाज में नजर आए, और जबरदस्त रैप कर रहे हैं. फिल्म में रणवीर सिंह के किरदार से रू-ब-रू कराने का ये अंदाज वाकई मजेदार रहा. लेकिन 'गली बॉय' का ट्रेलर (Gully Boy Trailer) तो वाकई रणवीर सिंह की एक्टिंग को एक नए मुकाम पर ले जाता है.

आयुष्मान खुराना ने लिखी शायरी, जिस अखबार में आज मेरा नाम है, कल उसमें वड़ा पाव परोसा जाएगा- फैन्स ने यूं ली चुटकी

देखें ट्रेलर-

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर 'गली बॉय (Gully Boy)' के ट्रेलर की एनाउंसमेंट की. दिलचस्प यह है कि रणवीर सिंह इसमें हिप हॉप और रैप कर रहे हैं. रणवीर सिंह ने 'पद्मावत (Padmaavat)' के अलाउद्दीन खिलजी से लेकर 'बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani)' के बाजीराव के कैरेक्टर तक अपनी एनर्जी और मेहनत से दर्शकों का दिल जीता तो 'सिम्बा (Simmba)' का बिंदास अंदाज भी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहा.

The Accidental Prime Minister का रास्ता साफ, अनुपम खेर की फिल्म को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत

 

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'गली बॉय (Gully Boy)'  में रैपर का किरदार निभा रहे हैं और फिल्म 14 फरवरी को रिलीज हो रही है. 'गली बॉय' को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है. रणवीर सिंह को अपने कैरेक्टर में पूरी शिद्दत के साथ उतरने के लिए पहचाना जाता है. 'गली बॉय' के लिए भी रणवीर सिंह ने ऐसा ही किया है. उन्होंने अपने कैरेक्टर में महारत हासिल करने के लिए देसी रैपर्स से मिले, उनके अंदाज सीखे और रैप की बारीकियों को जाना. रणवीर सिंह अपने इस रोल से फैन्स को जरूर चौंका देंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...