NDTV Khabar

Housefull 4 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने ली बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले करोड़

Housefull 4 Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Housefull 4 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' ने ली बंपर ओपनिंग, पहले दिन कमा डाले करोड़

Housefull 4 Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'हाउसफुल 4' ने पहले ही दिन मचाया धमाल

खास बातें

  1. धनतेरस के मौके पर 'हाउसफुल 4' ने की धमाकेदार ओपनिंग
  2. फिल्म ने दी 'सांड की आंख' और 'मेड इन चाइना' को टक्कर
  3. समीक्षकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी फिल्म
नई दिल्ली:

Housefull 4 Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार (Akshay Kumar), कृति सेनन, बॉबी देओल (Bobby Deol), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े स्टारर हाउसफुल 4 ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. धनतेरस के खास मौके पर रिलीज हुई हाउसफुल 4 ने सिनेमाघरों में दमदार प्रदर्शन करते हुए 'सांड की आंख' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्मों को भी कड़ी टक्कर दी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'हाउसफुल 4' ने बीते दिन करीब 19 से 20 करोड़ रुपये की कमाई की है. पहले दिन ही 'हाउसफुल 4' का यह धमाकेदार कलेक्शन हाउसफुल सीरीज में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है. 

चौथे हफ्ते में ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' ने किया धुआंधार प्रदर्शन, कमा डाले इतने करोड़


बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट की मानें तो 'हाउसफुल 4' (Housefull 4 Box Office Collection) 'गोलमाल अगेन' के बाद सबसे ज्यादा कमाई वाली कॉमेडी फिल्म बनकर सामने आई है. लेकिन कमाई से इतर फिल्म 'हाउसफुल 4' समीक्षकों का दिल जीतने में   कामयाब नहीं रही है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने 'हाउसफुल 4' को केवल डेढ़ स्टार तो दिए ही हैं, साथ ही इस मूवी को 'हाउसफुल' सीरीज की सबसे कमजोर फिल्म बताई है. ट्वीट के अनुसार फिल्म लोगों को हंसाने के लिए तो पूरी ताकत लगाती है, लेकिन इसका खराब डायरेक्शन और ओवर द टॉप परफॉर्मेंस फिल्म को ले डूबा. 

KBC Update: 35 हजार लोगों को पालकर माता-पिता बने ये कंटेस्टेंट, सुनकर अमिताभ बच्चन ने भी दिया सम्मान

'हाउसफुल 4'  (Housefull 4) की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है, जहां अक्षय (Akshay Kumar), बॉबी (Bobby Deol), रितेश, कृति, पूजा और कृति एक दूसरे से प्यार करते हैं, लेकिन कुछ वजहों से ये जुदा हो जाते हैं. छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन. कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढेर सारे कैमियो. कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है. कहानी बेहद कमजोर है. जबरदस्ती के जोक्स ठूंसे गए हैं, और कई जगह तो हंसी भी नहीं आती है. डायलॉग्स बहुत ही फीके हैं.

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement