NDTV Khabar

विकास बहल यौन उत्पीड़न मामले पर ऋतिक रोशन को आया गुस्सा, बोले-सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों इटली में वाईआरएफ की अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं वो 'सुपर 30 (Super 30)' के निर्देशक विकास बहल (Vikas Bahl) से जुड़े यौन उत्पीड़न विवाद पर खुल कर बोले.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विकास बहल यौन उत्पीड़न मामले पर ऋतिक रोशन को आया गुस्सा, बोले-सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए

ऋतिक रोशन ने ट्वीटर पर यूं दिया रिएक्शन

खास बातें

  1. विदेश में शूटिंग कर रहे हैं ऋतिक
  2. विकास बहल हैं 'सुपर 30' के डायरेक्टर
  3. ऋतिक ने खुलकर रखे अपने विचार
नई दिल्ली:

सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों इटली में वाईआरएफ की अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं वो 'सुपर 30 (Super 30)' के निर्देशक विकास बहल (Vikas Bahl) से जुड़े यौन उत्पीड़न विवाद पर खुल कर बोले. हाल ही में इस विवाद ने तब तूल पकड़ लिया जब पीड़िता ने इस मामले से जुड़ी हर जानकारी पर खुलकर बात की. जब यह घटना घटी उस समय ऋतिक रोशन इटली में अपनी अगली फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे, इसके बावजूद अभिनेता ने इस मामले पर तुरंत अपना पक्ष रखा है.

 


सपना चौधरी ने स्टेज पर चलाया 'चेतक' तो होने लगी नोटों की बरसात, Video हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने 'सुपर 30 (Super 30)' के निर्माता से जुड़े इन तथ्यों की जांच करने और आवश्यकता होने पर निर्देशक के खिलाफ कठोर स्टैंड लेने का अनुरोध किया है.  उन्होंने यह भी साझा किया है कि जिन लोगों का शोषण किया गया है उन्हें अधिकार दिया जाना चाहिए और खुलकर आगे आ कर बात करनी चाहिए.


Bigg Boss 12: अनूप जलोटा के निकलते ही जसलीन के बदले तेवर, शिवाशीष से बढ़ी नजदीकियां, बोलीं- अब मैं सिंगल हूं

टिप्पणियां

इस विषय पर ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर लिखा," मेरे लिए ऐसे किसी भी व्यक्ति के साथ काम करना असंभव है यदि वह इस तरह के गंभीर दुर्व्यवहार का दोषी है. मैं देश से दूर हूं और केवल छिटपुट जानकारी जनता हूं. मैंने सुपर 30 के निर्माता से स्पष्ट तथ्य इकठ्ठा करने और आवश्यकता होने पर कठोर स्टैंड लेने का अनुरोध किया है. यह मामला दबा देने वाला नहीं है. सभी दोषियों को दंडित किया जाना चाहिए और सभी शोषित लोगों को अधिकार दिया जाना चाहिए और बोलने की ताकत दी जानी चाहिए."

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement