NDTV Khabar

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Women’s Day पर भारतीय मर्दों को दी चेतावनी- महिलाओं को सिर्फ इसलिए नीचा न दिखाएं क्योंकि…

Women's Day 2019: 8 मार्च को दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस मनाया जाता है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन गूगल ने डूडल बनाया है तो जानी-मानी हस्तिया महिला दिवस पर शानदार कोट्स (Women's Day Quotes) भी लगा रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने मर्दों की यूं खबर ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने Women’s Day पर भारतीय मर्दों को दी चेतावनी- महिलाओं को सिर्फ इसलिए नीचा न दिखाएं क्योंकि…

Women's Day 2019: नीना गुप्ता ने मर्दों को दी ये चेतावनी

खास बातें

  1. 'बधाई हो' में आई थीं नजर
  2. 'पंगा' है नीना गुप्ता की अगली फिल्म
  3. टेलीविजन सीरियल्स में भी आ चुकी हैं नजर
नई दिल्ली:

8 मार्च को दुनिया भर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2019) मनाया जाता है. अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के दिन गूगल ने डूडल बनाया है तो जानी-मानी हस्तिया महिला दिवस पर शानदार कोट्स (Women's Day Quotes) भी लगा रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस ने नीना गुप्ता (Neena Gupta) भारतीय मर्दों की आंखें खोलने का काम किया है और अपने Twitter एकाउंट पर खास अंदाज में महिला दिवस को लेकर अपनी राय जाहिर की है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने 2018 में 'बधाई हो (Badhaai Ho)' जैसी सुपरहिट फिल्म दी थी और अब उन्होंने  अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2019) पर भी आंखें खोल देने वाली बात कही है.

 


 

Women's Day 2019: बेटियां बाप की आंखों में छुपे ख्वाब को पहचानती हैं, महिला दिवस पर दिल छू लेने वाली शायरी


अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2019) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने अपने ट्विटर एकाउंट पर भारतीय मर्दों को चेतावनी देते हुए लिखा हैः 'भारत में आम तौर पर यह कम ही देखा जाता है कि महिलाओं के लिए कोई दिन खुशी भरा हो. इस महिला दिवस पर, मैं अपने देश के मर्दों से अनुरोध करती हूं कि वे महिलाओं के प्रति विनम्र, स्नहे, प्यार और संवेदना दिखाएं. अपनी ताकत को उन पर न थोपें और उन्हें सिर्फ इसलिए नीचा नहीं दिखाएं क्योंकि वे आदमी को बदल रही हैं, वे बदल रही हैं...'

Total Dhamaal Box Office Collection Day 14: अजय, अनिल, माधुरी का शानदार 'टोटल धमाल', दो हफ्ते में कमाए इतने करोड़

पूर्व AAP नेता ने पीएम पर कसा तंज तो फिल्म प्रोड्यूसर बोले- आपको केजरीवाल का कौवा कहते थे...

इस तरह अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस (International Women's Day 2019) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने कम शब्दों में बहुत ही बेहतरीन बात कही है. नीना गुप्ता (Neena Gupta) की 'वीरे दी वेडिंग' और 'मुल्क' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन दो साल पहले नीना गुप्ता इंस्टाग्राम पर काम के लिए अपील की थी थी. टीवी और फिल्म एक्ट्रेस की 60 की उम्र में नई पारी जबरदस्त रही. नीना गुप्ता की आने वाली फिल्मों में 'पंगा' भी शामिल है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement