IPL 2019 से बाहर हुई प्रीति जिंटा की टीम, मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में प्रीति जिंटा (Preity G Zinta) की किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) का सफर खत्म हो चुका है जबकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की मुकाबले में बनी हुई है. प्रीति ने धोनी को दी ये धमकी.

IPL 2019 से बाहर हुई प्रीति जिंटा की टीम, मैदान पर महेंद्र सिंह धोनी को दे डाली ये धमकी

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) को दे डाली धमकी

खास बातें

  • धोनी और प्रीति जिंटा का फोटो हुआ वायरल
  • मैदान पर ही प्रीति ने दे डाली धोनी को धमकी
  • वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में प्रीति जिंटा (Preity G Zinta) की किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) का सफर खत्म हो चुका है जबकि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की मुकाबले में बनी हुई है. प्रीत जिंटा की टीम जब भी खेली तो वे अकसर मैदान में अपने खिलाड़ियों और फैन्स का हौसला बढ़ाती नजर आईं. लेकिन अब प्रीति जिंटा की टीम का सफर आईपीएल में खत्म हो चुका है तो उन्होंने एक ट्वीट किया है और इसमें वे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आ रही हैं. दिलचस्प यह है कि प्रीति जिंटा (Preity G Zinta) ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को यह बहुत ही प्यारी-सी धमकी दे डाली है. 

कपिल शर्मा ने अनन्या पांडेय से पूछा उनका टैलेंट तो जीभ से नाक को लगीं छूने- देखें Viral Video

फराह ने राहुल गांधी को दी पीएम मोदी के सुझाव पर चुनाव लड़ने की सलाह, बोलीं- गांधी बनाम गोडसे...

किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) की मालिक प्रीति जिंटा ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए लिखाः 'कैप्टन कूल के मेरे समेत कई फैन्स हैं, लेकिन अब मैं उनकी नन्ही बिटिया की फैन होती जा रही हूं. यहां मैं उन्हें बता रही हूं कि ध्यान से रहना, मैं उसे किडनैप भी कर सकती हूं.' प्रीति जिंटा ने फैन्स से इस फोटो को कैप्शन देने के लिए भी कहा है.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 11: ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'एवेंजर्स एंडगेम', अब तक हुआ इतना कलेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आईपीएल 2019 (IPL 2019) में प्रीति जिंटा (Preity G Zinta) लगातार अपनी टीम के साथ बनी रही हैं और अधिकतर मैचों में नजर भी आई हैं. हालांकि उनकी टीम ने अच्छा खेला लेकिन वह टॉप चार में जगह नहीं बना सकी. लेकिन पूरे सीजन के दौरान प्रीति जिंटा के जोश में किसी तरह की कोई कमी नहीं आई. हालांकि प्रीति जिंटा और महेंद्र सिंह धोनी की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...