कपिल शर्मा ने अनन्या पांडेय से पूछा उनका टैलेंट तो जीभ से नाक को लगीं छूने- देखें Viral Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में चाहे कोई भी सितारा आए, हंसी के फव्वारे छूटना तो तय है. 'द कपिल शर्मा शो कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show)' में जब 'स्टूडेंट ऑफ द ईय 2 (Student of The Year 2)' की टीम पहुंची तो खूब मस्ती हुई.

कपिल शर्मा ने अनन्या पांडेय से पूछा उनका टैलेंट तो जीभ से नाक को लगीं छूने- देखें Viral Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर पहुंचे अनन्या पांडेय, तारा सूतारिया और टाइगर श्रॉफ

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो का वीडियो हुआ वायरल
  • तारा, अनन्या और टाइगर आए थे शो में
  • 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का कर रहे थे प्रमोशन
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में चाहे कोई भी सितारा आए, हंसी के फव्वारे छूटना तो तय है. 'द कपिल शर्मा शो कपिल शर्मा (The Kapil Sharma Show)' में जब 'स्टूडेंट ऑफ द ईय 2 (Student of The Year 2)' की टीम पहुंची तो खूब मस्ती हुई. कपिल शर्मा ने जहां टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) के साथ जमकर जोस्क क्रैक किए, वहीं इस टीम के सदस्यों ने भी अपना हुनर दिखाया. कपिल शर्मा और अनन्या पांडेय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अनन्या पांडेय अपना ऐसा टैलेंट दिखा रही हैं कि हर कोई हैरान रह गया है. 

Spider-Man: Far From Home Trailer: नए सुपरहीरो के साथ स्पाइडर मैन, क्या 'आयरन मैन' की लेगा जगह? उड़ जाएंगे होश

फराह ने राहुल गांधी को दी पीएम मोदी के सुझाव पर चुनाव लड़ने की सलाह, बोलीं- गांधी बनाम गोडसे...

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो 'द कपिल शर्मा शो' का टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) के साथ वाला एक वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा अनन्या पांडेय से एक्टिंग के अलावा किसी अन्य टैलेंट के बारे में पूछते हैं तो चंकी पांडेय की बिटिया बहुत ही दिलचस्प जवाब देती हैं. अनन्या पांडेय कहती हैं कि वे अपनी जीभ से अपने नाक को छू सकती हैं. इस कपिल शर्मा कहते हैं कि आप कितनी क्यूट हैं. इस तरह अनन्या पांडेय जीभ से नाक को छूकर दिखाती हैं.

Avengers Endgame Box Office Collection Day 11: ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'एवेंजर्स एंडगेम', अब तक हुआ इतना कलेक्शन

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी दिलचस्प जोक क्रैक कर रहे हैं और भारती सिंह का अंदाज भी कमाल का है. कृष्णा अभिषेक तो जैकी श्रॉफ के गेटअप में बहुत ही कमाल के लग रहे हैं. इसके अलावा बच्चा यादव तो अपने रंग में हैं ही. टाइगर श्रॉफ, तारा सूतारिया और अनन्या पांडेय की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' 10 मई को रिलीज हो रही है और इसका जोर-शोर से प्रचार किया जा रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...