Viral Video: महेंद्र सिंह धोनी बन गए 'बंदूकबाज', धायं-धायं करके चलाई गोलियां

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला खूब चल रहा है, उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे गन चलाते दिख रहे हैं.

Viral Video: महेंद्र सिंह धोनी बन गए 'बंदूकबाज', धायं-धायं करके चलाई गोलियां

IPL 2018: CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी

खास बातें

  • CSK के कप्तान हैं एम.एस. धोनी
  • दो साल बाद लौटी है सीएसके
  • अच्छी बैटिंग कर रहे हैं धोनी
नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का बल्ला खूब चल रहा है, और कल तो किंग्स इलेवन पंजाब के साथ हुए मैच में उन्होंने अच्छे से अपने हाथ खोले और बॉल को मैदान पर टिकने ही नहीं दिया. फिर भी वे CSK से मैच हार गए और बाजी किंग्स इलेवन पंजाब के हाथों में रही. लेकिन धोनी दिल जीतने में सफल रहे. हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी ने अपन इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे धायं-धायं करके गोलियां चला रहे हैं. वे शूटिंग रेंज में हैं और पिस्तौल से गोलियां दागते नजर आ रहे हैं.

IPL 2018: स्टेडियम के शोर-शराबे के बीच विराट कोहली ने लगाया अनुष्का शर्मा को फोन, Video Viral

महेंद्र सिंह धोनी ने इस फोटो के साथ कैप्शन दिया हैः "गन शूटिंग विज्ञापन शूटिंग करने से बहुत ज्यादा मस्ती भरा काम है." वाकई उनका ऐसा कहना बनता भी है क्योंकि भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी और खासकर धोनी जैसे स्टार जितने एड्स में नजर आते हैं, उसके बाद ऐसा कहना तो लाजिमी है. वैसे भी आईपीएल का सीजन है और धोनी कई विज्ञापनों में नजर आ रहे हैं.

Viral Video: इस एक्टर पर टूट पड़े सेल्फी के शौकीन, तो यूं भागना पड़ा उनकी बीवी को
 

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

Rising Star 2 Winner: हेमंत बृजवासी बने विनर, 9 साल पहले जीता था 'सारेगामापा लिट्ल चैम्प्स'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि धोनी ने अपनी कप्तानी में आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग को दो बार विनर बनाया है. चेन्नई सुपर किंग्स पर दो साल का प्रतिबंध लगा था और इस सीजन में टीम ने वापसी की है. चेन्नई ने अपने रुख के मुताबिक खेलना शुरू कर दिया है और टीम फैन्स को खूब मजे भी दिला रही है. देखना यह है कि धोनी का निशाना इस बार भी चैंपियनशिप पर लगता है या नहीं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...