NDTV Khabar

इरफान खान ने स्कार्फ से ढक रखा था मुंह, 'Hindi Medium 2' से वापसी करने की तैयारी- देखें Pics

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) पिछले दिनों न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर की वजह से हुए कैंसर का इलाज करवा कर लंदन से वापस मुंबई लौटे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इरफान खान ने स्कार्फ से ढक रखा था मुंह, 'Hindi Medium 2' से वापसी करने की तैयारी- देखें Pics

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan)

खास बातें

  1. इरफान खान की वापसी
  2. प्रोड्यूसर से मिले इरफान
  3. स्कार्फ से ढक रखा था मुंह
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शानदार एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) पिछले दिनों न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर की वजह से हुए कैंसर का इलाज करवा कर लंदन से वापस मुंबई लौटे हैं. इसके बाद उन्हें दूसरी बार कैमरे के सामने स्पॉट किया गया है. गुरुवार को मुंबई में प्रोड्यूसर दिनेश विजान (Dinesh Vijan) से मिलने के लिए इरफान खान (Irrfan Khan) को उनके घर के बाहर देखा गया. दिनेश विजान (Dinesh Vijan) के ऑफिस के बाहर जब कार से पहुंचे तो इरफान ने कैजुअल ड्रेसअप किया हुआ था और अपने मुंह को स्कार्फ से ढककर रखा था. पिछले साल मार्च महीने में ही इरफान खान (Irrfan Khan) ने ट्विटर पर फैन्स को जानकारी दी थी कि एक रेयर कैंसर से जुड़ी बीमारी न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर हुई है, जिसके इलाज के लिए लंदन जा रहे हैं. तभी से ही उनका इलाज हो रहा है और दिवाली के आसपास जानकारी दी थी कि वह जल्द ही इंडिया लौटने वाले हैं. हालांकि वह फरवरी 2019 में इंडिया वापस लौटे. इंडिया आते ही अपनी अगली आने वाली फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' शुरू करने में जुट गए.

धर्मेंद्र के खेत में उगे लाल टमाटर और बैंगन, फैन्स को Flying Kiss देते हुए बोले - मैं तो इसी में खुश!


 

cegtl3ao

 

इरफान खान (Irrfan Khan) ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की, लेकिन मीडिया में यह खबर काफी गरम है कि उनकी अगली फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' होगी. जिसकी शूटिंग के लिए वह प्रोड्यूसर दिनेश विजन से मिलने के लिए पहुंचे. 'हिंदी मीडियम 2' (Hindi Medium 2) के अलावार इरफान खान (Irrfan Khan) की कई अन्य फिल्में भी पेंडिंग में पड़ी हुई है. उन्हें डायरेक्टर शूजित सरकार की उधम सिंह की बायोपिक भी बनानी है.

 

cc1l6948

 

दीपिका पादुकोण ने मोम के पुतले संग खिंचवाई फोटो, रणवीर सिंह बोले- 'ओरिजनल तो मेरे पास है...'

टिप्पणियां

इतना ही नहीं, डायरेक्टर विशाल भारद्वाज ने भी अपनी अगली फिल्म के लिए दीपिका पादुकोण संग इरफान खान (Irrfan Khan) को कास्ट में शामिल कर लिया था. इन सबके अलावार अमेजन की वेब सीरीज 'गोरमिंट' के लिए भी इरफान खान ने तैयारी कस ली थी. जब आईएएनएस ने सीक्वल के बारे में पूछा, तो दिनेश विजान ने कहा, "मैं दो सप्ताह में फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करूंगा." 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement