Jabariya Jodi Box Office Collection Day 2: 'जबरिया जोड़ी' ने दूसरे दिन भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Jabariya Jodi Box Office Collection: 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है.

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 2: 'जबरिया जोड़ी' ने दूसरे दिन भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 2: फिल्म ने सिनेमाघरों में किया जबरदस्त प्रदर्शन

खास बातें

  • परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ने मचाया धमाल
  • सोशल मीडिया पर जबरिया जोड़ी को मिला-जुला रिस्पॉन्स हुआ प्राप्त
  • फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग रही जबरदस्त
नई दिल्ली:

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' रिलीज हो चुकी है और इसकी रफ्तार धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है. हालांकि, रिलीज के बाद से ही इसे सोशल मीडिया पर मिला-जुला रिस्पोंस प्राप्त हुआ है. 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' की कमाई की बात करें तो पहले दिन के आंकड़े को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते शनिवार 3 से 4 करोड़ रुपए की कमाई की होगी. इत तरह से देखा जए तो फिल्म ने दो दिन में करीब 7 करोड़ की कमाई कर ली है. हालांकि इसकी अधिकारिक सूचना आनी अभी बाकी है. 

WWE SummerSlam 2019: जब इन बिल्लियों को भी चढ़ा WWE का खुमार, यूं लगाया धोबी पछाड़- देखें Video

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रदर्शन सिनेमाघरों में औसत दर्जे का रहा है. वहीं, इसकी रेटिंग और रिव्यू की बात करें तो जबरिया जोड़ी को फिल्म समीक्षकों की तरफ से 3 से 3.5 स्टार दिए गए हैं. इसके अलावा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग को भी काफी सराहा गया है. हालांकि, फिल्म में दोनों की बिहारी भाषा को लेकर उन्हें काफी ट्रोल भी किया है और उन्हें सीखने की सलाह दी गई है. 

दिशा पटानी को डेट करने के सवाल पर टाइगर श्रॉफ ने दिया जवाब, कहा- मेरी इतनी औकात नहीं है

बता दें कि प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' पकड़ौआ शादी पर आधारित है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) लड़कों को पकड़कर उनकी जबरदस्ती शादी करवाते हैं. लेकिन परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की एंट्री के बाद से ही कहानी नया मोड़ ले लेती है. इस फिल्म को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है, साथ ही इसमें संजय मिश्रा (Sanjay Mishra), जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...