NDTV Khabar

WWE SummerSlam 2019: जब इन बिल्लियों को भी चढ़ा WWE का खुमार, यूं लगाया धोबी पछाड़- देखें Video

WWE SummerSlam 2019: इंसानों के साथ-साथ जानवरों पर भी डब्ल्यू डब्ल्यू ई समर स्लैम (WWE SummerSlam 2019) का खुमार चढ़ रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
WWE SummerSlam 2019: जब इन बिल्लियों को भी चढ़ा WWE का खुमार, यूं लगाया धोबी पछाड़- देखें Video

WWE SummerSlam 2019: बिल्लियों को भी चढ़ा WWE का ख़ुमार

खास बातें

  1. इंसानों के साथ बिल्लियों पर भी चढ़ा WWE का खुमार
  2. जॉन सिना के स्टाइल में एक बिल्ली ने दिया दूसरी को धोबी पछाड़
  3. बिल्लियों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

WWE SummerSlam 2019: डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam 2019) का खुमार हर किसी के सिर चढ़ा हुआ है. खास बात तो यह है कि इंसानों के साथ-साथ जानवर भी डब्ल्यू डब्ल्यू ई समर स्लैम (WWE SummerSlam 2019) के दीवाने बनते नजर आ रहे हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो बिल्लियां आपस में इस कदर लड़ती दिखाई दे रही हैं, मानों उनके बीच कोई मुकाबला चल रहा हो. लेकिन सबसे मजेदार चीज तो तब होती है, जब वीडियो में पीछे से काली बिल्ली हमला करने वाली होती है, लेकिन दूसरी बिल्ली उसे पटखनी दे देती है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं. 

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस का आरोप, कहा- कश्मीरियों का नजरिया दबाया जा रहा है


रेस्लर बिल्लियों का यह वीडियो डब्ल्यू डब्ल्यू ई (WWE) के फैनपेज से शेयर हुआ है. इस वीडियो में इन्हें देखकर कोई भी हैरान हो सकता है. डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam 2019) का महामुकाबला 12 अगस्त को होने जा रहा है और इस बार यह मुकाबला कनाडा में टोरंटो के स्कॉटियाबैंक एरेना में होगा. लेकिन इस महामुकाबले को लेकर अभी से ही सोशल मीडिया पर लोगों की दीवानगी देखने को मिल रही है. 

कपिल शर्मा के शो में अक्षय कुमार का रॉकेट छत से गिरा नीचे, फिर हुआ कुछ ऐसा...देखें Video


बता दें कि डब्ल्यू डब्ल्यू ई समरस्लैम 2019 (WWE SummerSlam 2019) की यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ब्रॉक लेस्नर (Brock lesnar) और सेथ रॉलिन्स (Seth Rollins) के बीच मुकाबला होना है. वहीं, WWE चैंपियनशिप के लिए कोफी किंग्स्टन (Kofi Kingston) और रैंडी ऑर्टन (Randy Ortan) में मुकाबला होगा. इस तरह WWE SummerSlam में कई महामुकाबले देखने को मिलेंगे. लेकिन दिलचस्प मुकाबला रेस्लर रिक फ्लेयर (Rick Flair) की बेटी शार्लट फ्लेयर और ट्रिश स्ट्रेटस (Charlotte Flair vs Trish Stratus) के बीच होना है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement