Disha Patani को डेट करने के सवाल पर Tiger Shroff ने दिया जवाब, कहा- मेरी इतनी औकात नहीं है

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए यह साफ कर दिया है कि वह दिशा पटानी (Disha Patani) को डेट कर रहे हैं या नहीं.

Disha Patani को डेट करने के सवाल पर Tiger Shroff ने दिया जवाब, कहा- मेरी इतनी औकात नहीं है

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जल्द ही फिल्म 'वॉर' में नजर आने वाले हैं.

खास बातें

  • दिशा पटानी को डेट करने के सवाल पर टाइगर श्रॉफ का खुलासा
  • ऋतिक रोशन और अपने पिता जैकी श्रॉफ को आइडल मानते हैं बॉलीवुड एक्टर
  • फिल्म 'वॉर' के जरिए पर्दे पर मचाने वाले धमाल
नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani) को अक्सर बॉलीवुड की हिट जोड़ियों के रूप में देखा जाता है. यहां तक कि कई बार दोनों की डेटिंग को लेकर भी काफी सवाल पूछे जाते हैं. हालांकि, अब इस सवाल का जवाब खुद टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए साफ कर दिया है. दरअसल, टाइगर श्रॉफ से इंस्टाग्राम पर 'आस्क मी अ क्वेश्चचन' के जरिए पूछा गया कि क्या वह दिशा पटानी (Disha Patani) को डेट कर रहे हैं? इस पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने बेबाकी से जवाब देते हुए लिखा, "मेरी इतनी औकात नहीं है." हालांकि, यह बात उन्होंने मजाक में कही है या नहीं, इस बात का पता नहीं चल पाया है. 

आईएएस अधिकारी दुर्गा शक्ति नागपाल का खुलासा, रेत माफिया से लड़ने के लिए आमिर खान की फिल्म से मिली प्रेरणा

8rnk8agg

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पटानी (Disha Patani)  अक्सर किसी फंक्शन के दौरान साथ दिखाई देते हैं. दोनों काफी अच्छे दोस्त भी हैं. लेकिन कुछ समय पहले मीडिया में खबरें आई थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि, बाद में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी से जुड़े करीबी सूत्रों ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था.

मलाइका अरोड़ा की अदाओं ने जीता सबका दिल, पीच गाउन में इस तरह दिखा खूबसूरत अंदाज

sl46u8qo

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की डेटिंग के अलावा भी उनसे उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे गए. बॉलीवुड एक्टर से उनके आइडल के बारे में पूछने पर उन्होंने बताया कि वह ब्रूसली, ऋतिक रोशन, माइकल जैक्सन और अपने पिता जैकी श्रॉफ को अपना आइडल मानते हैं. इसके साथ ही टाइगर श्रॉफ ने बताया कि उन्होंने चार साल की उम्र में ही मार्शल आर्ट्स सीखना शुरू कर दिया था. 

Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स ने किया खुलासा, शाकाहारी होने के बावजूद PM मोदी ने इस तरह जंगलों में किया गुजारा


 
बता दें कि टाइगर (Tiger Shroff) श्रॉफ जल्द ही अपने आइडल यानी ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'वॉर' में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म में टाइगर और ऋतिक के अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर भी दिखाई देंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...