NDTV Khabar

अस्पताल में ड्रामे कर रहे थे ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर को देखकर भूल गए चोट और फिर....

Dhadak स्टार्स जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के इस प्रोमो को यू-ट्यूब पर बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो यू-ट्यूब पर पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अस्पताल में ड्रामे कर रहे थे ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर को देखकर भूल गए चोट और फिर....

20 जुलाई को रिलीज होगी Dhadak

खास बातें

  1. 20 जुलाई को रिलीज होगी 'धड़क'
  2. सामने आया प्रोमो, जिसमें ड्रामे कर रहे ईशान
  3. जाह्नवी को देखकर अपनी चोट भूल गए ईशान
नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर Dhadak से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, जो इस शुक्रवार (20 जुलाई) सिनेमाघरों में रिलीज होगी. जाह्नवी को-स्टार ईशान खट्टर के साथ देशभर के अलग-अलग शहरों में फिल्म प्रमोशन करने में व्यस्त हैं. इस बीच फिल्म के मेकर्स ने इसका नया प्रोमो जारी किया है, जिसमें चोट लगने के बाद ईशान खट्टर ड्रामे करते दिखाई दे रहे हैं. जाह्नवी-ईशान के इस प्रोमो को यू-ट्यूब पर बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो यू-ट्यूब पर पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

इस प्रोमो में ईशान खट्टर उर्फ मधु के घुटने पर चोट लग जाती है. अस्पताल पहुंचने के बाद मधु जोर-जोर से चिल्लाते हुए ड्रामे करता है. मधु के ड्रामों से परेशान होकर उसकी मां उसे चिल्लाती है, लेकिन वह लगातार कहता है कि उसे बहुत दर्द हो रहा है. लेकिन अस्पताल में जैसे ही वह जाह्नवी कपूर उर्फ पार्थवी से टकराता है, उसका दर्द छू मंतर हो जाता है. पार्थवी जब मधु से उसका हाल पूछती है, तो वह कहता है- कुछ नहीं हुआ, छोटा-सा छाव है.

देखें, वीडियो...


‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल

बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 

देखें, ट्रेलर...


जाह्नवी कपूर ने पूरी की ' धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर की हसरत, दे ही दिया 'पप्पी'- देखें Video

टिप्पणियां
बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: ‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सितारों का जमावड़ा...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement