एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

जाह्नवी कपूर अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर के साथ देशभर के अलग-अलग शहरों में फिल्म को प्रमोट कर रही हैं. सोमवार को स्टार्स चंडीगढ़ पहुंचे.

एक ही जगह जाने की बार-बार जिद कर रहीं जाह्नवी कपूर, ईशान खट्टर ने किया नजर अंदाज; देखें Video

20 जुलाई को रिलीज होगी ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर की फिल्म Dhadak

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों जोर-शोर से अपनी डेब्यू फिल्म 'धड़क' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं, जो 20 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. जाह्नवी उनकी फिल्म 'धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर के साथ देशभर के अलग-अलग शहरों में फिल्म को प्रमोट कर रही हैं. सोमवार को स्टार्स चंडीगढ़ पहुंचे. स्टार्स का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें जाह्नवी डिनर के लिए एक खास ढाबे पर जाने की जिद लगाए बैठी हैं, लेकिन ईशान है कि उनकी बातों को नजरअंदाज कर रहे हैं.

अस्पताल में ड्रामे कर रहे थे ईशान खट्टर, जाह्नवी कपूर को देखकर भूल गए चोट और फिर....​

चंडीगढ़ पहुंचे ईशान-जाह्नवी इस वीडियो में कार की बैकसीट पर बैठे हैं और दोनों ही मस्ती भरे अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. जाह्नवी बार-बार जिद कर रही हैं कि उन्हें डिनर के लिए हवेली ढाबा जाना है, लेकिन ईशान है कि उनपर ध्यान ही नहीं दे रहे हैं और मस्ती-भरे अंदाज में अपनी ड्रिंक पीते नजर आ रहे हैं.

Inside Pics: मीरा राजपूत के Baby Shower में कुछ इस अंदाज में दिखे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर...

देखें, Video...

 

 

A post shared by Dhadak (@dhadak_2018) on

Dhadak की स्क्रीनिंग में दिखा इन स्टार डॉटर्स का ग्लैमर, जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंचा कपूर खानदान...

बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 

जाह्नवी कपूर ने पूरी की ' धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर की हसरत, दे ही दिया 'पप्पी'- देखें Video

Newsbeep

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: ‘धड़क’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सितारों का जमावड़ा...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...