Dhadak की स्क्रीनिंग में दिखा इन स्टार डॉटर्स का ग्लैमर, जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंचा कपूर खानदान...

Dhadak Screening: बी-टाउन की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में शामिल खुशी कपूर, अनन्या पांडे और शनाया कपूर, जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क' की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनीं.

Dhadak की स्क्रीनिंग में दिखा इन स्टार डॉटर्स का ग्लैमर, जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंचा कपूर खानदान...

Dhadak Special Scereening: जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म देखने पहुंचे सेलेब्स

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म Dhadak रिलीज के लिए एकदम तैयार है. जाह्नवी और ईशान खट्टर की यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शनिवार को फिल्म की पहली स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें पूरा कपूर खानदान जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंचा. स्क्रीनिंग पर स्टार डॉटर्स का जलवा भी देखने को मिला. बी-टाउन की पॉपुलर स्टार डॉटर्स में शामिल खुशी कपूर, अनन्या पांडे और शनाया कपूर इस स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा बनने पहुंचीं.

Zingaat पर जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर ने ऐसे मटकाई कमर, सीटियां मारने लगे दर्शक...

बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की फिल्म की पहली झलक देखने के लिए खुशी कपूर काफी एक्साइटेड थीं. व्हाइट क्रॉप टॉप और चेक पेंट्स में उनका ग्लैमर देखते ही बन रहा था. वेन्यू में खुशी पिता बोनी कपूर के साथ शामिल हुईं. संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अपनी बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे के साथ यहां स्पॉट हुईं. बता दें, चंकी पांडे की बेटी अनन्या जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के जरिए अपना डेब्यू करेंगी.

देखें, स्क्रीनिंग की तस्वीरें और वीडियो...

gflgj7lg

शनाया कपूर, अनन्या कपूर, बोनी कपूर और खुशी कपूर.

5l8scepg

ईशान खट्टर और जाह्नवी कपूर.

v3tcsojg

पिता बोनी कपूर के साथ जाह्नवी कपूर, मां नीलिमा के साथ ईशान खट्टर.

 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

A post shared by Voompla (@voompla) on

 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

‘धड़क’ के सेट पर मग में पानी भर खुद को यूं भिगोती नजर आईं जाह्नवी कपूर, Video हुआ वायरल

अनिल कपूर को यहां दोनों बेटियों सोनम और रिया कपूर के साथ देखा गया. संजय कपूर पूरे परिवार के साथ थिएटर पहुंचे. ईशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम स्क्रीनिंग पर बेटे को सपोर्ट करती दिखीं. वरुण धवन, डायरेक्टर मेघना गुलजार के अलावा 'धड़क' के डायरेक्टर शशांत खेतान और प्रोड्यूसर करण जौहर वेन्यू के बाहर स्पॉट हुए. 
 
l7830npo

बहन रिया कपूर के साथ सोनम कपूर.

iooq9oi8

वरुण धवन, अनिल कपूर.

7segc918

करण जौहर, शशांत खेतान, मेघना गुलजार.

kt0eiblo

फैमिली के साथ संजय कपूर.


बता दें, शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो ने मिलकर फिल्म बनाई है. 'धड़क' में जाह्नवी कपूर के काम को लेकर सबकी नजरें हैं. देखना यह है कि श्रीदेवी की बेटी एक्टिंग के मामले में किस तरह अपनी फैन फॉलोइंग बनाती हैं. 


जाह्नवी कपूर ने पूरी की ' धड़क' के को-स्टार ईशान खट्टर की हसरत, दे ही दिया 'पप्पी'- देखें Video

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था. 

VIDEO: जब ईशान खट्टर और जाह्नवी संग सेल्फी लेने से नहीं रोक पाए फैन्स...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com