Kabir Singh Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' को लगी बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

'Kabir Singh' Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' को पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जोरदार शुरुआत मिली है.

Kabir Singh Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' को लगी बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

Kabir Singh Box Office Collection Day 1: कबीर सिंह (Kabir Singh) ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

खास बातें

  • कबीर सिंह ने पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये
  • कबीर सिंह की पहले दिन हुई बंपर ओपनिंग
  • शाहिद कपूर हैं लीड रोल में
नई दिल्ली:

Kabir Singh Box Office Collection Day 1: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटिड फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh Box Office Collection) रिलीज हो गई है. 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' ने रिलीज होते ही बंपर ओपनिंग के साथ शुरुआत की है. फिल्म 'भारत' (Bharat) के बाद ये इस साल की दूसरी बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म है. पहले ही दिन इस फिल्म को देखने के लिए भारी तादाद में फैन्स सिनेमाघरों में पहुंचे थे. हालांकि फिल्म क्रिटिक्स के मुताबिक ये फिल्म साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) को टक्कर नहीं दे पाएगी. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक 'कबीर सिंह (Kabir Singh)' ने पहले ही दिन 20.21 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपनी शुरुआत की है.

इस एक्ट्रेस के साथ बॉलीवुड में हुआ कुछ ऐसा, खाई कसम- यहां कभी नहीं करूंगी काम

शाहिद कपूर की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh Box Office Collection Day 1) ने ओपनिंग के मामले में उनकी ही फिल्म 'पद्मावत' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनी इस फिल्म को भी डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा (Sandip Reddy Vanga) ने  ही निर्देशित किया है. 

टीवी की पॉपुलर 'इच्छाधारी नागिन' ने पोस्ट की अपनी फोटो तो ये एक्ट्रेस बोली- पगली...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें एक्टर शाहिद कपूर इस फिल्म में सिरफिरे आशिक का किरदार निभा रहे हैं. जो अपना दिल टूटने के बाद खुद को बर्बाद करने की राह पर निकल पड़ता है. इस फिल्म की कहानी हू-ब-हू तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' (Arjun Reddy) की तरह है. हालांकि अगर इस फिल्म को लेकर फैन्स के रिएक्शन की बात करें तो इस फिल्म को देख फैन्स कुछ खास रिएक्शन नहीं दे रहे हैं. फिल्म में शाहिद (Shahid Kapoor) और कियारा की एक्टिंग तो ठीक-ठाक ही है, लेकिन अब ये देखना होगा कि 'कबीर सिंह' बॉक्स ऑफिस पर 'अर्जुन रेड्डी' जैसी कमाई कर पाएगी या नहीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...