NDTV Khabar

राहुल गांधी की रैली देखकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet,बीजेपी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना पक्का

चुनावी माहौल में एक्टर और प्रोड्यूसर्स कमाल आर खान (Kamaal R Khan) भी ट्विटर पर नेताओं के ऊपर तंज कसने से गुरेज नहीं कर रहे हैं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
राहुल गांधी की रैली देखकर बॉलीवुड एक्टर ने किया Tweet,बीजेपी उम्मीदवार की जमानत जब्त होना पक्का

Kamaal R Khan ने राहुल गांधी की रैली पर किया Tweet

नई दिल्ली:

चुनावी सरगर्मियों (Lok Sabha Election 2019) में हर वर्ग अपनी भागीदारी निभा रहा है. राजनीतिक दलों के समर्थन और विरोध को लेकर खुलकर बात हो रही है. वहीं बॉलीवुड (Bollywood) भी इससे पीछे नहीं है. बॉलीवुड (Bollywood) से जुड़ी शख्सियतें भी अपनी राय रख रही हैं. एक्टर और प्रोड्यूसर्स कमाल आर खान (Kamaal R Khan) भी ट्विटर पर नेताओं के ऊपर तंज कसने से गुरेज नहीं कर रहे हैं. पिछले कई दिनों से कमाल आर खान (Kamaal R Khan) केंद्र में मौजूद मोदी सरकार की नीतियों पर उंगली उठा रहे हैं. इसी कड़ी में उन्होंने (Kamaal R Khan) एक बार फिर बीजेपी पर तंज कसा.

बॉलीवुड में 'फ्लॉप' होने के बाद एक्ट्रेस कर रही है ये काम, Google ने दिया करोड़ों का ऑफर


KRK ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के वायनाड (Waynad) से नामांकन दाखिल करने के बाद रोड शो के दौरान जुटी भीड़ पर टिप्पणी करते हुए ट्विवटर पर लिखा कि वायनाड (Waynad) में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की रैली में जुटी भीड़ देखने के बाद मैं 100 फीसदी गारंटी के साथ कह सकता हूं कि वह वायनाड से अतंर से जीत दर्ज करेंगे. कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आगे लिखा कि बीजेपी (BJP) प्रत्याशी की जमानत जब्त होना पक्का है. 

टिप्पणियां

'सुपर डांसर चैप्टर-3' शो के सेट पर बच्चों ने दिया सुनील शेट्टी को चैलेंज, रस्साकशी में आजमाया हाथ

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) सोशल मीडिया पर बहुतं एक्टिव हैं और वे दुबई में रहते हैं. KRK फिल्म रिव्यू भी करते हैं और यूट्यूब पर उनका एक चैनल भी है. कमाल आर खान बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं और वहां अपने एटीट्यूड की वजह से वे काफी सुर्खियों में भी रहे थे. पिछले कुछ समय से वे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं, और राजनैतिक मसलों पर जमकर अपनी राय रख रहे हैं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement