NDTV Khabar

कंगना रनौत का एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ने किया 'बायकॉट' तो एकता कपूर ने मांगी माफी

कंगना रनौत और पत्रकार के बीच हुई बहस को लेकर एकता कपूर आईं आगे. सोशल मीडिया पर इस घटना के लिए मांगी माफी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत का एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ने किया 'बायकॉट' तो एकता कपूर ने मांगी माफी

कंगना रनौत के मामले पर एकता कपूर ने मांगी माफी

खास बातें

  1. एंटरटेनमेंट गिल्ड ने कंगना का किया बहिष्कार
  2. सावर्जनिक तौर पर माफी की मांग की थी
  3. एकता कपूर ने मांगी माफी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकार जस्टिन  राव के साथ उनकी हुई कहा-सुनी के विवाद ने अब बड़ा रूप ले लिया है. दरअसल, एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया (ईजेजीआई) के सदस्यों ने सामूहिक रूप से कंगना रनौत का बहिष्कार करने का फैसला लिया है और साथ ही उनसे और फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर से सावर्जनिक माफी की मांग की. एकता कपूर ने अपनी 'जजमेंटल है क्या' की रिलीज को देखते हुए इस घटना के लिए माफी मांग ली है. एकता कपूर ने सोशल मीडिया पर माफी मांगी है. 

एकता कपूर ने इंस्टाग्राम पर लिखा हैः 'हमारी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' की एक्टर और पत्रकार जस्टिन राव के बीच हुई बहस को लेकर कई तरह की बातें हो रही है, यह बहस 7 जुलाई, 2019 को फिल्म के सॉन्ग लॉन्च के दौरान हुई थी...इस बहस में शामिल लोगों ने अपना पक्ष रखा, लेकिन यह हमारी फिल्म के इवेंट पर हुआ था, तो हम बतौर प्रोड्यूसर इस घटना के लिए माफी मांगते हैं और हमें इसका दुख है. हम साफ करना चाहते हैं कि हमारी उद्देश्य किसी का अपमान या उसकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था. हमारी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' 26 जुलाई को रिलीज हो रही है तो मीडिया से अनुरोध करती हूं कि इस घटना का असर फिल्म बनाने के टीम के प्रयासों पर नहीं पड़ने देना चाहिए था.'


गौरतलब है कि फिल्म'जजमेंटल है क्या' के गाने की लॉन्चिंग के दौरान पत्रकार जस्टिन राव और कंगना के बीच तीखी बहस हो गई थी, जिसके बाद रंगोली, कंगना के बचाव में उतरी थीं.

स्वरा भास्कर के साथ ट्विटर पर हुई बदसलूकी तो मुंबई पुलिस का आया यह रिप्लाई

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस कंगना रनौत और एकता कपूर को एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया (ईजेजीआई) ने पत्रकार से हुए झगड़े को लेकर एक पत्र भेजा था. इस पत्र में लिखा था, 'हम एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स गिल्ड ऑफ इंडिया के सदस्य, घटना और विशेष रूप से कंगना रनौत के व्यवहार की निंदा करते हुए बालाजी फिल्म्स और रनौत से एक लिखित सार्वजनिक माफी की मांग करते हैं. हम एक गिल्ड के तौर पर रनौत का और उनके किसी भी मीडिया कवरेज का सामूहिक रूप से बहिष्कार करने का निर्णय लेते हैं.'

राहुल गांधी ने एक करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स होने पर कहा 'थैंक्स' तो बॉलीवुड से मिला जवाब- आप पर भरोसा नहीं...

पत्र में आगे लिखा था, 'हम 'जजमेंटल है क्या' को किसी भी तरह से प्रभावित होने नहीं देंगे. हम कंगना रनौत के अलावा फिल्म और फिल्म के बाकी सदस्यों का समर्थन करेंगे. प्रेस कॉन्फ्रेंस में गाने की लॉन्चिंग के दौरान फिल्म के लीड एक्टर राजकुमार राव और एकता कपूर भी मौजूद थी. कंगना रनौत और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'जजमेंटल है क्या' इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है.

टिप्पणियां

(इनपुट: IANS)

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement