NDTV Khabar

कंगना रनौत ने की राम मंदिर पर फिल्म बनाने की घोषणा, इंटरव्यू में बताई यह वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पहचान बनाने वाली हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा की है, जो राम मंदिर (Ram Mandir) पर आधारित होगी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंगना रनौत ने की राम मंदिर पर फिल्म बनाने की घोषणा, इंटरव्यू में बताई यह वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने की राम मंदिर (Ram Mandir) पर फिल्म बनाने की घोषणा

खास बातें

  1. कंगना रनौत ने की अयोध्या पर फिल्म बनाने की घोषणा
  2. बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में बताई वजह
  3. इस फिल्म के जरिए बतौर प्रोड्यूसर भी एंट्री करेंगी कंगना रनौत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों तमिलनाडू की मुख्यमंत्री रह चुकीं दिवंगत जयललिता की बायोपिक 'थलाइवी' की तैयारी में लगी हुई हैं. हाल ही में उनकी इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है, जिसमें कंगना रनौत जयललिता के लुक में दिखीं. अब कंगना रनौत एक प्रोड्यूसर के तौर पर भी अपनी पहचान बनाने वाली हैं. इस बात का खुलासा कंगना रनौत ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में किया. कंगना रनौत ने इंटरव्यू में बताया कि प्रोड्यूसर के तौर पर उनकी पहली फिल्म अयोध्या मामले पर आधारित होगी, जिसका नाम होगा, "अपराजित अयोध्या (Aparajitha Ayodhya)."

Video: तापसी पन्नू पर हिंदी भाषा को लेकर शख्स ने साधा निशाना, एक्ट्रेस ने यूं दिया करारा जवाब


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंटरव्यू में फिल्म का नाम बताने के अलावा उसे बनाने का कारण भी बताया. कंगना रनौत ने कहा, "राम मंदिर सैकड़ों वर्षों से एक ज्वलंत मुद्दा रहा है. 80 के दशक में पैदा हुए एक बच्चे के रूप में मैं जमीन विवाद के कारण अयोध्या का नाम एक नकारात्मक विषय के रूप में सुनती आई हूं. इस केस ने भारतीय राजनीति का चेहरा बदल दिया था और इसके फैसले ने भारत की धर्मनिरपेक्ष भावना को मूर्त रूप देते हुए सदियों पुराने विवाद को खत्म कर दिया. अपराजित अयोध्या की इस यात्रा को जो चीज अलग बनाती है वह है एक नास्तिक का आस्तिक बनने तक का सफर. कहीं न कहीं, यह मेरे सफर को भी दर्शाएगा. मैंने तय किया है कि यह मेरे पहले प्रोडक्शन का उपयुक्त विषय होगा."

अयोध्या में गायों के लिए 'स्पेशल विंटर कोट' पर प्रकाश राज का Tweet, बोले- बेघर इंसानों का क्या...


बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अपकमिंग फिल्म 'अपराजित अयोध्या' (Aparajitha Ayodhya) की स्क्रिप्ट 'बाहुबली' के निर्माता केवी विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे. इस फिल्म से इतर कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' अगले साल 26 जून तक रिलीज हो रही है. इसके अलावा कंगना रनौत 'पंगा' में भी नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा भी अहम भूमिका में नजर आएंगी. इससे पहले कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका' और 'जजमेंटल है क्या' से भी खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... 'मलंग' का नया सॉन्ग Humraah हुआ रिलीज, रोमांटिक अंदाज में नजर आई दिशा और आदित्य की जोड़ी...देखें Video

Advertisement