NDTV Khabar

कन्हैया कुमार ने होली पर किया ऐसा ट्वीट, बॉलीवुड एक्टर बोले- जय हिंद

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019 ) के पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है. छात्र नेता से राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने जा रहे कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने होली पर ट्वीट किया तो बॉलीवुड एक्टर ने यूं किया रिप्लाई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कन्हैया कुमार ने होली पर किया ऐसा ट्वीट, बॉलीवुड एक्टर बोले- जय हिंद

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के ट्वीट पर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने किया रिप्लाई

खास बातें

  1. कन्हैया कुमार ने होली पर किया ट्वीट
  2. बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने किया रिप्लाई
  3. ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2019 ) के पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होना है, और पूरे देश में चुनावी बयार बह रही है. ऐसे में होली के त्योहार में सियासी रंग नजर आना भी स्वाभाविक है. छात्र नेता से राष्ट्रीय राजनीति में कदम रखने जा रहे कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने होली पर ट्वीट किया था. कन्हैया कुमार ने होली के इस ट्वीट में भारत की विविधता पर कमेंट किया था. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने रिप्लाई किया है. कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के ट्वीट पर जावेद जाफरी का रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 


Kesari Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की 'केसरी' की बंपर ओपनिंग, कमाए इतने करोड़

कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) ने होली के मौके पर ट्वीट किया थाः 'जैसे एक रंग से होली नहीं मनाई जा सकती, वैसे ही एक तरह के विचार से समाज या लोकतंत्र नहीं चल सकता. आइए, हम आज विविधता का जश्न मनाएं. आप सभी को होली मुबारक हो.' कन्हैया कुमार के इस ट्वीट पर बॉलीवुड एक्टर जावेद जाफरी ने रिप्लाई किया.  जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने ट्वीट कियाः 'खूब कहा. जय हिंद!'

धर्मेंद्र को नींद से जगाने के लिए उन पर जमकर कूदे नन्हे बॉबी देओल, Video हुआ वायरल

इस तरह कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) के होली पर ट्वीट पर जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने आज रिप्लाई किया है. कयास लगाए जा रहे हैं कि कन्हैया कुमार बेगूसराय सीट (Begusarai seat) से लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. सीपीआई यहां से जेएनयू के छात्र नेता रहे कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kuma) को उम्मीदवार बनाने की तैयारी में है. माना जा रहा है कि यहां से बीजेपी गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) को चुनाव मैदान में उतार सकती है.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement