NDTV Khabar

Box Office Collection: टीवी पर हिट तो फिल्मों में फ्लॉप हुए कपिल शर्मा, दर्शकों से 'फिरंगी' को मिला बाबा जी का ठुल्लू

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'फिरंगी' ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरुआत की है. 3 दिन में फिल्म का कलेक्शन 6.30 करोड़ रु. रहा था.

487 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Box Office Collection: टीवी पर हिट तो फिल्मों में फ्लॉप हुए कपिल शर्मा, दर्शकों से 'फिरंगी' को मिला बाबा जी का ठुल्लू

'फिरंगी' को राजीव ढींगरा ने डायरेक्ट किया है.

खास बातें

  1. 3 दिन में 'फिरंगी' ने कमाए 6.30 करोड़ रु.
  2. 25 करोड़ है फिल्म का बजट
  3. नहीं मिला रिलीज डेट बदलने का फायदा
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा की 'फिरंगी' इस शुक्रवार को रिलीज हुई. कॉमेडी किंग की यह फिल्म पहले 24 नवंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन बाद में इसे 1 दिसंबर को रिलीज किया गया. हालांकि, इससे 'फिरंगी' को कोई फायदा नहीं हुआ. बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी शुरुआत की है. 3 दिन में फिल्म का कलेक्शन 6.30 करोड़ रु. रहा था. फिल्म ने रविवार को 2.5 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है.

Box Office Collection: कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ की खराब शुरुआत
 

 

#Firangi

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on


शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म के खाते में पहले दिन 1.8 करोड़ जबकि दूसरे दिन 2 करोड़ रु. आए. भले ही फिल्म की दिन-ब-दिन कमाई बढ़ रही हो, लेकिन यह कपिल शर्मा की फैन-फॉलोइंग को मद्दे नजर रखते हुए काफी नहीं है. कपिल शर्मा ने ‘फिरंगी’ के साथ बतौर प्रोड्यूसर करियर की शुरुआत की है. फिल्म का बजट लगभग 25 करोड़ रु. बताया जाता है.

Movie Review: हंसाने वाले कपिल शर्मा ने 'फिरंगी' से किया निराश


कपिल ने साल 2015 में बॉलीवुड डेब्यू किया था और 'किस किसको प्यार करूं' उनकी पहली फिल्म थी. 'किस किसको प्यार करूं' को अब्बास-मस्तान ने डायरेक्ट किया था. इस कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. ‘फिरंगी’ में कपिल शर्मा की जोड़ी इशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ जमी है. कपिल शर्मा ने दो साल बाद सिल्वरस्क्रीन पर वापसी की है. लेकिन फिल्म की कहानी काफी कमजोर और खींची हुई है. 

'पद्मावती' विवाद : दीपिका के समर्थन में कपिल शर्मा, कहा - उन्‍हें धमकी देना ठीक नहीं

टिप्पणियां

इसके अलावा, कपिल शर्मा को सब एक हंसने-हंसाने वाले कलाकार के तौर पर जानते हैं. लेकिन 'फिरंगी' में वह कपिल शर्मा मिसिंग है जिसकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने शुरुआती 3 दिनों में 6.30 करोड़ कमाए है. इसकी कमाई बढ़ने की उम्मीद भी कम मानी जा रही है. ऐसे में ‘फिरंगी’ कपिल शर्मा के लिए फायदे का सौदा बनेगी या नहीं, यह देखना दिलचस्प होगा. 

VIDEO: कपिल शर्मा से खास मुलाकात

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement