NDTV Khabar

अपनी फिल्मों पर माफी नहीं मांगेंगे करण जौहर, आलोचकों को दिया जवाब

बॉलीवुड प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो अपनी बनाई फिल्मों को लेकर माफी नहीं मांगेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अपनी फिल्मों पर माफी नहीं मांगेंगे करण जौहर, आलोचकों को दिया जवाब

करण जौहर (Karan Johar) ने कहा अपनी फिल्मों के लिए नहीं मांगेंगे माफी

खास बातें

  1. करण जौहर ने आलोचकों को दिया जवाब
  2. कहा- फिल्मों को लेकर नहीं मांगेंगे माफी
  3. इंटरव्यू के दौरान आलोचकों को दिया जवाब
नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) पर हमेशा फिल्म इंडस्ट्री में परिवारवाद को बढ़ावा देने के आरोप लगते रहे हैं. आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हों या वरुण धवन (Varun Dhawan) ज्यादातर स्टार किड्स करण जौहर की फिल्म से ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करते हैं. इसके कारण अकसर करण जौहर को आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. एक बार फिर प्रोड्यूसर आलोचकों के निशाने पर आ गए हैं. लेकिन इस बार करण पूरी तैयारी के साथ उनका सामना कर रहे हैं. दरअसल, अपनी फिल्मों में अमीरी दिखाने पर करण जौहर की आलोचना हो रही है. हालांकि इसको लेकर करण जौहर (Karan Johar) का कहना है वह अपनी बनाई हुई फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगेंगे, हालांकि बदलते वक्त के साथ वह सिनेमा बनाने की अपनी पद्धति को बदलने के लिए तैयार है. 

Nach Baliye 9: डरावनी शक्ल बना पति की पीठ पर अचानक बैठ गई ये TV एक्ट्रेस, देखकर उड़ गए होश


मुंबई में लेखिका शुनाली खुल्लर श्रॉफ की किताब 'लव इन द टाइम ऑफ एफफ्लूएन्जा' की लॉन्चिंग पर करण जौहर (Karan Johar) ने मीडिया से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा, "मैंने उस तरह की फिल्में इसलिए बनाई क्योंकि मैं एक ऐसे माहौल में बड़ा हुआ हूं, जहां लोगों में ऐसी तमन्नाएं थीं और ये मेरे सोचने के तरीके के साथ जुड़ी हुई थी. मैं हमेशा सोचता था कि सिनेमा असल जीवन से कहीं ज्यादा है और इसलिए मैंने ऐसे किरदार बनाए जिनकी लोग तमन्ना करते हैं."

Bhojpuri Movie: JNU कैंपस में मनोज तिवारी संग निरहुआ ने गाया 'जुगल जोड़ी', वायरल हुआ धांसू Video

टिप्पणियां

करण (Karan Johar) ने आगे कहा, "लेकिन कहीं न कहीं आगे चलकर सिनेमा पूरी तरह से बदल गया और मुझे उसे स्वीकारना होगा और निश्चित करना होगा कि मेरे किरदार और भी ज्यादा जमीन से जुड़े हुए और वास्तविक हो ताकि वह अब और ज्यादा चमक-धमक वाले नहीं लगें." करण ने यह भी कहा, "मुझ पर एफफ्लूएंजा का आरोप है, लेकिन यह कहते हुए मैं उन फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगूंगा जिन्हें मैंने बनाया है हालांकि मुझे लगता है कि भविष्य में मुझे इसमें बदलाव लाना होगा."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement