करीना कपूर को एक्सरसाइज करते यूं देख रहे थे तैमूर अली खान, वायरल हुआ Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक एक्सरसाइज वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में तैमूर, करीना को एक्सरसाइज करते देख रहे हैं.

करीना कपूर को एक्सरसाइज करते यूं देख रहे थे तैमूर अली खान, वायरल हुआ Video

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक्सरसाइज वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • करीना कपूर का एक्सरसाइज वीडियो हुआ वायरल
  • करीना के साथ नजर आए तैमूर अली खान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की डीवा एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपनी फिटनेस का खूब ध्यान रखती हैं. इसके लिए करीना रेगुलर जिम जाती हैं और एक्सरसाइज करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक एक्सरसाइज वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं तो वहीं पास में बैठे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) मम्मी करीना को एक्सरसाइज करते देख रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस वीडियो को करीना कपूर (Kareena Kapoor) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन क्लब ने लिखा, 'प्रिंस तैमूर अपनी मम्मी को एक्सरसाइज करते देख रहा है.' एक्ट्रेस के इस वीडियो पर फैन्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

55 साल की उम्र में शाहिद कपूर के पिता बने डैडी, बेटे ने लिया जन्म, देखें Photos

Prince Taimur is watching her beautiful mom.

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareena.kapoor.official) on

हाल ही में करीना कपूर ने 'लैक्मे फैशन वीक (Lakme Fashion Week)' के ग्रेंड फिनाले में रैंप पर वॉक किया था. इस शो की थीम थी, 'फ्री यॉर लिप्स (Free Your Lips)', जिसका मतलब है अभिव्यक्ति की आजादी. इस दौरान करीना ने ब्लैक कलर का गाउन पहन रखा था. इस ड्रेस में एक्ट्रेस स्टेज पर खूब कहर बरपा रही थी. एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने अपने कॉन्फिडेंस का राज भी बताया था. करीना कपूर ने कहा था कि उनका खुद पर विश्वास ही उनको आत्मविश्वास देता है. 

जब धर्मेंद्र ने दी फ़ोटो खींचने की धमकी तो यूं गिड़गिड़ाने लगे सनी देओल

nobs8pfg

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' और 'गुड न्यूज' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. जहां एक तरफ 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium)' में वह बॉलीवुड एक्टर इरफान खान के साथ नजर आएंगी तो वहीं 'गुड न्यूज' में करीना कपूर दिग्गज एक्टर अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी.  फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री में अपना डेब्यू कर लिया है. करीना डांस रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' को जज करती नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...