Advertisement

करीना कपूर की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने हटाया इस राज से पर्दा, बेबो की प्रेग्नेंसी पर कहा कुछ ऐसा

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही जी कैफ पर शुरू होने वाले शो 'स्टैरी नाइट 2' (Starry Night) 2) में मेहमान बनकर आने वाली हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan).
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही जी कैफ पर शुरू होने वाले शो 'स्टैरी नाइट 2' (Starry Night) 2) में मेहमान बनकर आने वाली हैं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड (Bolywood) में बीते 19 साल से अपनी चमक बिखेर रही हैं. उनका निभाया गया किरदार 'पू' को लोगों ने बहुत प्यार दिया था. यही नहीं करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने फिल्म 'चमेली' और 'ओमकारा' में अपने अभिनय से सबको प्रभावित किया था. 'स्टैरी नाइट 2' (Starry Night) 2) को कोमलनाथ होस्ट करेंगे. इस शो में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने परिवार, फ्रेंडशिप और अपने बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बारे में खुलकर बात की.

Advertisement

अमेरिका में स्केटबोर्ड पर यूं नजर आई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, बार-बार देखा जा रहा Video

 


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इस शो में बताया कि वह मीडिल क्लास की लड़कियों की ही तरह बड़ी हुई हैं और इसकी वजह उनकी मां हैं. करीना ने इस दौरान कहा कि वास्तव में वह बहुत प्रैक्टिकल हैं और काफी सोच-समझ कर कोई भी निर्णय लेती हैं. उनकी इन बातों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह कितनी सिंपल हैं. कोमलनाथ से बातचीत में करीना कपूर खान (Kareena Kapoor khan) ने कहा, 'मैं 'चाय' पर्सन हूं. सुबह उठते ही मुझे चाय चाहिए होता है. मैं बिना चाय के नहीं रह सकती. मैं पहले चाय पीती हूं उसके बाद ही सैफ अली खान को गुड मॉर्निंग कहती हूं.'

Advertisement

URI Box Office Collection Day: विक्की कौशल की 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने बना दिया जबरदस्त रिकॉर्ड, कमा लिए इतने करोड़

Advertisement

 

Advertisement


करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के साथ इस शो में  उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) भी दिखेंगी. उन्होंने इस शो में करीना की कई बातों के बारे में बताया. करीना कपूर के दूसरे बच्चे के बारे में पूछने पर अमृता ने कहा कि अगर करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट होती हैं तो वह देश छोड़ देंगी. करीना कपूर और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora)ने इस शो पर कई बातों का किया खुलासा किया है.

Advertisement

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Election Results 2024: North, East, West और South में बाज़ी मारेगा कौन? | BJP | Congress

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: