सारा अली खान के 'सोनू' ने पोस्ट की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, बॉलीवुड स्टार्स ने यूं उड़ाया मजाक...पढ़ें रिएक्शन

सारी अली खान (Sara Ali Khan) के सोनू यानी 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. जिसे लेकर दिलचस्प कमेंट्स आ रहे हैं.

सारा अली खान के 'सोनू' ने पोस्ट की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, बॉलीवुड स्टार्स ने यूं उड़ाया मजाक...पढ़ें रिएक्शन

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पुरानी फोटो

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की फोटो
  • बॉलीवुड स्टार्स ने उड़ाया मजाक
  • लिख डाली ये बातें
नई दिल्ली:

सारी अली खान (Sara Ali Khan) के सोनू यानी 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस ब्लैक ऐंड व्हाइट तस्वीर को शेयर करते हुए कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने लिखा, ''जब मेरे बाल ऊपर की तरफ खड़े नहीं रहा करते थे. यह तस्वीर तब की है जब मैंने पहला डेब्यू फिल्म ऑडिशन किया था. 'मैंने प्यार किया' लुक से 'प्यार का पंचनामा' तक''. कार्तिक आर्यन ने जब यह तस्वीर पोस्ट की तो बॉलीवुड के कई स्टार्स ने उनकी फोटो पर कमेंट किया. सोनाक्षी सिन्हा से लेकर आयुष्मान खुराना तक ने उनके लुक का मजाक भी उड़ाया. फिलहाल पिछले दिनों कार्तिक आर्यन; सारा अली खान के वजह से भी लाइमलाइट में थे, जब रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दोनों की मुलाकात करवाई थी.

भोजपुरी गाना 'Rinkiya ke Papa' को नाइजीरियन सिंगर ने गाया, मिनटों में हो गया वायरल... देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

 

सोनाक्षी सिन्हा ने कार्तिक आर्यन के फोटो पर लिखा, 'अच्चा तू ब्लैक एंड व्हाइट जमाने का है? पता था मुझे'.. इस पर कार्तिक ने जवाब दिया कि 'सोनाक्षी ये फोटो खिंचवाने के बाद मैं दबंग देखने गया था #स्कूलडेज'. वहीं आयुष्मान खुराना ने उन्हें बॉलीवुड एक्टर कमल सदाना जैसा बतलाया. एक्ट्रेस कृति सेनन ने लिखा, 'लेकिन तुम्हारा फेवरेट एक्सप्रेशन नहीं बदला... हा हा हा.. बहुत हंसी आ रही है.' इस पर कार्तिक ने जवाब दिया, 'अबे चल... यही तो मेरी यूएसपी है.' फिलहाल अन्य स्टार्स ने भी उनके इस फोटो पर लिखा. कार्तिक आर्यन की पिछले साल आई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई.

 

d78m5a68

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

रेखा ने मनीषा कोइराला से कहा, छोटी उम्र में आपने मुझे इतना बड़ा सबक सिखाया...Video हुआ वायरल

Newsbeep

बता दें, सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) के टॉक शो 'कॉफी विद करण 6 (Koffee with Karan 6)' में पापा सैफ अली खान के साथ शिरकत की थी, और यह कहकर सनसनी फैला दी थी कि वे 'सोनू' को डेट करना चाहती हैं. हालांकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को सोनू से कोई दिक्कत नहीं थी, और उन्होंने सिर्फ इतना ही कहा था कि 'सोनू' मालदार तो है न और इस पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने उन्हें करारा जवाब भी दिया था. सारा अली खान (Sara Ali Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करण जौहर (Karan Johar) का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...