कार्तिक आर्यन की फोटो देख खुद को नहीं रोक पाईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कमेंट में कह बैठी दिल की बात

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह गहरी सोच में खोए नजर आ रहे हैं. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इसे लेकर अपने दिल की बात कह दी है.

कार्तिक आर्यन की फोटो देख खुद को नहीं रोक पाईं बॉलीवुड एक्ट्रेस, कमेंट में कह बैठी दिल की बात

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने गंभीर अंदाज में शेयर की फोटो

खास बातें

  • कार्तिक आर्यन ने गंभीर अंदाज में शेयर की फोटो
  • शिल्पा शेट्टी ने कार्तिक आर्यन की फोटो पर किया कमेंट
  • फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए हैं. कार्तिक आर्यन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. इसी साल मार्च  में आई कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की 'लुका छुपी' भी बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट थी. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni or Wo) और 'लव आजकल-2' (Love Aaj Kal 2) की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह काफी गहरी सोच में दिखाई दे रहे हैं. फोटो में कार्तिक आर्यन का काफी गंभीर लुक दिखाई दे रहा है. पोस्ट शेयर होने के बाद कार्तिक आर्यन की फोटो वायरल तो हुई साथ ही उस पर बॉलीवुड एक्ट्रेसशिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कमेंट भी किया. 

'भारत' में दिशा पटानी की एक्टिंग से इतना खुश हुए फैन्स, Birthday पर देंगे ये सरप्राइज गिफ्ट

The quieter you become The more you can hear

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक आर्यन  (Kartik Aaryan) ने अपनी ये फोटो साझा करते हुए लिखा 'तुम जितने शांत हो जाओगे, उतना ज्यादा सुन सकोगे.' फोटो में कार्तिक आर्यन के लुक के साथ उनका कैप्शन भी काफी गंभीर लग रहा है. कार्तिक आर्यन की फोटो सोशल मीडिया पर आने के बाद वायरल हो गई. उनकी इस फोटो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने कमेंट किया 'वाह वाह वाह, वेरी डीप.' शिल्पा शेट्टी के कमेंट से ऐसा लग रहा है कि कार्तिक आर्यन के कैप्शन और फोटो से खुद शिल्पा शेट्टी भी बहुत प्रभावित हुई हैं.

 

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 'प्यार का पंचनामा' फिल्म से की थी. फरवरी 2018 में आई उनकी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' भी दर्शकों ने काफी पसंद की थी. इस फिल्म के बाद से ही कार्तिक आर्यन को 'सोनू' निक नेम मिल गया. अब जल्द ही कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) के साथ फिल्म 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni or Wo) में नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी एक और फिल्म 'लव आजकल 2' (Love Aaj Kal) की शूटिंग भी शुरू कर दी है, जिसमें उनके साथ बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान (Sara Ali Khan) नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...