35 की उम्र में 21 की लगती हैं कैटरीना कैफ, ट्रेनर ने खोले फिटनेस के राज़....

फिल्म 'धूम-3' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' तक, कैटरीना कैफ हर बार अपने अभिनय और फिट बॉडी से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं.

35 की उम्र में 21 की लगती हैं कैटरीना कैफ, ट्रेनर ने खोले फिटनेस के राज़....

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ 35 साल की हो चुकी हैं. सोमवार को अपने जन्मदिन के मौके पर कैटरीना ने अपनी खूबसूरत तस्वीर जारी की. इंग्लैंड में छुट्टियां बिता रहीं कैटरीना ने इस फोटो में खुद को 35 का नहीं बल्कि 21 साल का बताया है. फिल्म 'धूम-3' से लेकर 'टाइगर जिंदा है' तक, कैटरीना कैफ हर बार अपने अभिनय और फिट बॉडी से दर्शकों को प्रभावित करने में कामयाब रही हैं. जैसा कि एक्ट्रेस सोमवार को 35 साल की हो गईं, तो उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला ने उनकी फिटनेस का राज साझा किया है. 

कैटरीना कैफ के साथ कनाडा की सड़कों पर हुई बदसलूकी, Video में यूं दिखी फैन्स की बेरुखी
 

 

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


कैटरीना की फिटनेस के राज का खुलासा करते हुए यास्मीन ने कहा, "कैटरीना सबसे दिलचस्प लोगों में से एक हैं, जिनके साथ काम करना अच्छा लगता है क्योंकि जब भी वह जिम जाती हैं एक नए वर्कआउट की उम्मीद करती हैं. वर्कआउट उनके मकसद के अनुसार होना चाहिए और उनके फिटनेस के अनुसार होना चाहिए और इसे उन हिस्सों को मजबूत बनाने वाला होना चाहिए जो कमजोर हैं."

कैटरीना कैफ का सिजलिंग फोटोशूट वीडियो हुआ वायरल, पाउडर से इस मस्त अंदाज में खेलती आईं नजर

हर फिल्म पर काम शुरू करने से पहले कैटरीना अपने फिटनेस और नए शेड्यूल को लेकर ट्रेनर से चर्चा करती हैं. यास्मीन ने कहा कि स्क्वॉट, लॉन्ग, पुश-अप्स और पाइलेट्स जैसे वर्कआउट करना वह पसंद करती हैं. 

कैटरीना कैफ को 'शीला की जवानी' पर डांस का चढ़ा ऐसा शौक, गुरु रंधावा और मनीष पॉल ने मान ली हार- देखें Video

कैटरीना की सुपरस्टार सलमान खान के साथ लास्ट रिलीज फिल्म 'टाइगर जिंदा है' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. वे इन दिनों शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' और आमिर खान के साथ 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में बिजी हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com