उत्तराखंड की इस शादी में कैटरीना कैफ ने जमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ धमाकेदार डांस करती दिखा रही हैं. ये डांस उन्होंने उत्तराखंड में एक शादी में किया है.

उत्तराखंड की इस शादी में कैटरीना कैफ ने जमकर किया डांस, Video हुआ वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने उत्तराखंड की शादी में जमकर किया डांस
  • बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ कैटरीना कैफ ने लगाए ठुमके
  • रॉयल शादी में कैटरीना कैफ ने डांस से जीता सबका दिल
नई दिल्ली:

'भारत (Bharat)' की शानदार ओपनिंग के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अब जल्द ही 'सूर्यवंशी' में भी नजर आएंगी. फिल्मों के अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ कभी अपनी फोटो तो कभी अपने वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ धमाकेदार डांस करती दिखा रही हैं. वीडियो में रेड शिमरी ड्रेस में कैटरीना कैफ का लुक भी काफी शानदार लग रहा है. इससे पहले एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने फेमिना मिस इंडिया के फाइनल में अपने डांस से हुस्न का परचन लहराया था. 

प्रिया प्रकाश वारियर ने किया अब ये काम, बोलीं- कोई गलती हो तो...देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों औली में एक शादी अटेंड करने गई हैं. इस शादी में कैटरीना कैफ ने जमकर डांस भी किया है. कैटरीना कैफ के फैनपेज पर पोस्ट हुई इस वीडियो में वह अपने ही फिल्म के गाने 'हुस्न परचम' पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कैटरीना कैफ के डांस मूव्स और स्टेप्स देखने लायक है. उनके डांस ने न केवल वहां मौजूद लोगों का तो दिल जीता ही, इसके साथ ही वह सोशल मीडिया पर एक बार फिर छा गईं. कैटरीना कैफ का डांस वीडियो यह साबित करता है कि वह एक्ट्रेस के साथ ही शानदार डांसर भी हैं. 

'Kabir Singh' Review: इश्क और बर्बादी का बेमजा कॉकटेल है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह'


एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ शादी में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और रैपर बादशाह भी पहुंचे. बादशाह ने लोकप्रिय गाने 'चुल' पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ जमकर ठुमके लगाए. इन सबके अलावा टेलीविजन की नागिन एक्ट्रेस सुरभि ज्योति ने वहां पिंगा पर डांस करते हुए स्टेज पर धमाल मचा दिया. 

आंखों पर मोटा चश्मा और लंबी दाढ़ी, अमिताभ बच्चन को पहचानना हुआ मुश्किल...देखें Photo

बता दें कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान की फिल्म भारत ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 200 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म के शानदार प्रदर्शन के बाद अब कैटरीना कैफ बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी. कैटरीना कैफ  (Katrina Kaif) और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी 22 मई, 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर रोहित शेट्टी और करण जौहर हैं. फिल्म का प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन, हरि ओम एंटरटेनमेंट और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले किया जाएगा. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com