NDTV Khabar

किच्चा सुदीप ने किया खुलासा, ऋतिक रोशन की वजह से उनकी पत्नी ने दी थी उन्हें धमकियां

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि ऋतिक रोशन की वजह से उनकी पत्नी उन्हें धमकियां देती थीं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
किच्चा सुदीप ने किया खुलासा, ऋतिक रोशन की वजह से उनकी पत्नी ने दी थी उन्हें धमकियां

किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  1. किच्चा सुदीप ने ऋतिक रोशन को लेकर किया खुलासा
  2. एक्टर ने बताया कि ऋतिक रोशन की वजह से उनकी पत्नी देती थीं धमकियां
  3. 'दबंग 3' में नजर आने वाले हैं किच्चा सुदीप
नई दिल्ली:

दक्षिण सिनेमा के सुपरस्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) अब बॉलीवुड फिल्मों में भी धमाल मचाते नजर आ रहे हैं. जल्द ही किच्चा सुदीप 'दबंग 3' (Dabangg 3) में सलमान खान (Salman Khan) के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में एक्टर विलेन का किरदार निभा रहे हैं. 'दबंग 3' में सलमान खान और किच्चा सुदीप को आमने-सामने देखने के लिए लोगों में काफी एक्साइटमेंट हैं. लेकिन इससे इतर हाल ही में किच्चा सुदीप ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को लेकर एक खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि ऋतिक की डेब्यू फिल्म 'कहो ना प्यार है' उनकी जिंदगी से काफी जुड़ी हुई है. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि ऋतिक रोशन की सफलता में उनका भी काफी योगदान है.

सारा अली खान ने रेखा को लेकर की तुकबंदी तो वरुण धवन का आया कमेंट, बोले- तुम्हारे पास बहुत फुरसत है...


टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बारे में बात करते हुए किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) ने कहा, "मेरी पत्नी ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन है और जब कहो ना प्यार है रिलीज हुई तो उन्होंने यह फिल्म थियेटर में करीब 10 बार देखी. यहां तक मेरी पत्नी मुझे धमकी देती थीं कि अगर मैं उनके साथ नहीं गया तो वह किसी और के साथ फिल्म देखने चली जाएंगी." किच्चा सुदीप ने बताया कि जब भी ऋतिक रोशन ऑन स्क्रीन आते थे तो उनकी पत्नी काफी उत्साहित हो जाती थीं और उनका हाथ पकड़ लेती थीं. किच्चा सुदीप ने कहा कि इस तरह से ऋतिक रोशन की पहली फिल्म कहो ना प्यार की सफलता में मेरा बहुत बड़ा योगदान है. 

करण जौहर और गौरी खान ने 'कुछ कुछ होता है' का सीन किया रिक्रिएट, तो शाहरुख खान ने पकड़ा अपना सिर...

बता दें कि किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और सलमान खान (Salman Khan) स्टारर 'दबंग 3' (Dabangg 3) इसी महीने 20 तारीख को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और साईं मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है. वहीं इसकी कहानी खुद सलमान खान ने लिखी है. इस फिल्म से पहले किच्चा सुदीप फिल्म पहलवान में भी नजर आए थे. वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो एक्टर आखिरी बार वॉर में नजर आए हैं. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया था. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी नजर आए थे. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... योगी आदित्यनाथ की सीएए प्रदर्शनकारियों को चेतावनी, 'आज़ादी' के नारे लगाना देशद्रोह माना जाएगा

Advertisement