NDTV Khabar

रणबीर कपूर के साथ Viral Photos पर बोलीं पाक एक्ट्रेस- मैं एक इंसान हूं, मुझसे गलतियां होती हैं...

सोशल मीडिया पर हुई आलोचना पर चुप्पी साधने के बारे में माहिरा खान कहती हैं, "मैं बहुत मजबूत महिला हूं. लेकिन जब यह सब हुआ. मैं पूरी तरह से टूट गई. मैं रोज मामले के बारे में अपना स्टेटमेंट देने के बारे में सोचती थी. लेकिन फिर खुद को रोक लेती थी, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि क्या कहूं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणबीर कपूर के साथ Viral Photos पर बोलीं पाक एक्ट्रेस- मैं एक इंसान हूं, मुझसे गलतियां होती हैं...

सितंबर में रणबीर कपूर और माहिरा खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

खास बातें

  1. माहिरा ने मानी गलती कहा- मैं एक इंसान हूं, मुझसे गलतियां होती हैं
  2. सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर बोलीं एक्ट्रेस : मैं पूरी तरह से टूट गई
  3. किसी को तस्वीर पसंद नहीं आती तो मैं माफी मांग लेती हूं: माहिरा
नई दिल्ली: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने साल 2017 की शुरुआत में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'रईस' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. सितंबर महीनों में माहिरा उस वक्त सुर्खियों में आई थीं जब उन्हें रणबीर कपूर के साथ न्यूयॉर्क की एक रेस्टोरेंट के बाहर स्मोकिंग करते हुए देखा गया था. इनकी तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई, माहिरा को छोटी-बैकलेस ड्रेस पहनने और खासकर स्मोकिंग करने की वजह से खूब आलोचना झेलनी पड़ा. लेकिन माहिरा ने इस मामले में चुप्पी बनाए रखी. कई महीनों की चुप्पी के बाद आखिरकर इस मामले में माहिरा ने अपना बयान दिया है. समथिंग होते को दिए इंटरव्यू में माहिरा ने अपनी गलती कबूलते हुए कहा- "मैं एक इंसान हूं और मुझसे भी गलतियां होती हैं."

पढ़ें: तलाकशुदा और एक बेटे की मां हैं माहिरा खान, Viral Photos के चलते जुड़ रहा रणबीर कपूर से नाम!
 
 

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on


सोशल मीडिया पर हुई आलोचना के बावजूद चुप रहने की असली वजह बताते हुए माहिरा खान इन इसी इंटरव्यू में कहा, "मैं बहुत मजबूत महिला हूं. लेकिन जब यह सब हुआ. मैं पूरी तरह से टूट गई. मैं रोज मामले के बारे में अपना स्टेटमेंट देने के बारे में सोचती थी. लेकिन फिर खुद को रोक लेती थी, क्योंकि मुझे पता नहीं था कि क्या कहूं."

पढ़ें: रणबीर कपूर और माहिरा खान के वायरल फोटो पर ऋषि कपूर बोले, 'मेरा कोई लेना देना नहीं...'

लोगों से मिली अलोचना पर माहिरा कहती हैं, यह वैसी ही निराशा है जैसी मेरी नानी और मामू ने तस्वीर को देख महसूस की होगी. इसलिए अब जब मैं किसी बूढ़ी महिला से मिलती हूं जो कहती हैं कि उन्हें वह तस्वीर पसंद नहीं आई थी, तो मैं तुरंत माफी मांग लेती हूं." इन तस्वीरों की वजह से माहिरा खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था, यह बात रणबीर कपूर को बिल्कुल पसंद नहीं आई. इस मुद्दे पर रणबीर कपूर ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा, "वह माहिरा को पिछले कुछ महीनों से जानते हैं. वह माहिरा की उपलब्धियों और उससे भी ज्यादा उनकी शख्सियत की इज्जत करते हैं. रणबीर ने कहा कि सिर्फ एक औरत होने की वजह से उन्हें जज करना और उल्टा-सीधा बोलना गलत है." रणबीर ने सभी से नफरत की जगह प्यार और शांति फैलाने की अपील की. अंत में रणबीर ने यह भी कहा कि सिगरेट पीना और नफरत फैलाना, दोनों ही स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं.  

पढ़ें: पाकिस्तानी कैफे के अनुसार रणबीर कपूर के साथ सिगरेट नहीं शेक पी रही थीं माहिरा खान, पढ़ें Twitter Reactions

टिप्पणियां
बता दें, माहिरा इन दिनों अपनी फिल्म 'वर्ना' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं.

Video: 'शादी में जरूर आना' फिल्म के स्टारकास्ट से विशेष बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement