NDTV Khabar

गर्मी दूर भगाने के लिए पूल में यूं नजर आईं ये एक्ट्रेस, फैन्स ने कर डाली रिक्वेस्ट- अब लौट भी आओ

ये एक्ट्रेस बॉलीवुड में बेशक एक्टिव न हों लेकिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर उनका जलवा बदस्तूर कायम है. 'मर्डर' फेम एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो और तस्वीरें डालती रहती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गर्मी दूर भगाने के लिए पूल में यूं नजर आईं ये एक्ट्रेस, फैन्स ने कर डाली रिक्वेस्ट- अब लौट भी आओ

मल्लिका शेरावत

खास बातें

  1. इन दिनों लंदन में हैं मल्लिका
  2. नया वीडियो हुआ वायरल
  3. 'मर्डर' फिल्म है यादगार
नई दिल्ली: मल्लिका शेरावत बॉलीवुड में बेशक एक्टिव न हों लेकिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर उनका जलवा बदस्तूर कायम है. 'मर्डर' फेम एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो और तस्वीरें डालती रहती हैं जो खूब वायरल होती हैं. मल्लिका शेरावत ने एक नया वीडियो डाला है जिसमें वे गर्मी के मौसम में पूल में चिल करती नजर आ रही हैं. वे बहुत ही कूल अंदाज में हैं और खुद ही इस पूल वीडियो को शूट भी कर रही हैं. लेकिन इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद आए कमेंट्स ने दिखा दिया है कि मल्लिका शेरावत को उनके फैन्स बहुत ही मिस कर रहे हैं.

 

गोविंदा भी हुए 'डांसिंग अंकल' के फैन, बोले- माइंड ब्लोइंग...

मल्लिका शेरावत के इस वीडियो पर फैन्स के दिलचस्प कमेंट आए हैं. इन कमेंट्स ये बात तो जाहिर है कि फैन्स उन्हें बहुत बुरी तरह से मिस कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट किया हैः आप फिल्मों में कब वापसी कर रही हो. आज भी मुझे आपकी 'मर्डर' फिल्म पसंद है तो एक ने पूछा, 'आप फिल्मों में काम क्यों नहीं कर रही हो.' तो किसी ने कहा है कि 'अब लौट भी आओ.' इन दिनों मल्लिका शेरावत लंदन में हैं. 

Veere Di Wedding Box Office Collection Day 3: मिली साल की 5वीं सबसे बड़ी ओपनिंग, जानें कमाई

मल्लिका शेरावत का जन्म हरियाणा के हिसार में हुआ है और उनका असली नाम रीमा लाम्बा है. उन्होंने 2003 में 'ख्वाहिश' फिल्म से डेब्यू किया था. फिल्म में किसिंग सीन्स की वजह से वे सुर्खियों में आ गई थीं. 2004 में उनकी 'मर्डर' फिल्म ने तो उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया. 'मर्डर' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अनफेदफुल' का हिंदी रीमेक थी. वे बॉलीवुड में सेक्स सिम्बल के तौर पर स्थापित हुईं. 2005 में वे जैकी चैन के साथ 'द मिथ' में भी नजर आई थीं.

निरहुआ की 'बॉर्डर' में दिखेगा देसी रैंबो, ईद पर सलमान खान को ऐसे देगा टक्कर

टिप्पणियां
मल्लिका का 'गुरु (2007)' फिल्म का स्पेशल सॉन्ग 'मैया मैया' जबरदस्त ढंग से पॉपुलर हुआ था. फिर 'वेलकम (2007)' में भी उन्होंने छोटा लेकिन मजेदार रोल किया था. लेकिन फिर उन्होंने अपना ठिकाना विदेश में बना लिया और इस तरह बॉलीवुड से दूर होती चली गईं. उनके फैन्स का उन्हें मिस करना बनता भी है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement