NDTV Khabar

#Metoo: पुलिस बोली नाना पाटेकर के खिलाफ सबूत नहीं, तनुश्री दत्ता का आया ये रिएक्शन

मीटू मूवमेंट (#MeToo) के तहत नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर दर्ज यौन उत्पीड़न के मामले में मुंबई पुलिस को सबूत नहीं मिले हैं, और तनुश्री (Tanushree Dutta) दत्ता का इस पर यूं रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
#Metoo: पुलिस बोली नाना पाटेकर के खिलाफ सबूत नहीं, तनुश्री दत्ता का आया ये रिएक्शन

तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के आरोपों से मिली नाना पाटेकर (Nana Patekar) को राहत

खास बातें

  1. तनुश्री दत्ता के आरोपों से मिली नाना पाटेकर को राहत
  2. नाना पाटेकर के खिलाफ मुंबई पुलिस नहीं जुटा पाई पुख्ता सबूत
  3. नाना पाटेकर पर लगा था यौन उत्पीड़न का आरोप
नई दिल्ली:

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर नाना पाटेकर (Nana Patekar) को तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) के आरोपों से बड़ी राहत मिली है. मीटू मूवमेंट (#Metoo) के तहत नाना पाटेकर पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में मुंबई पुलिस ने कोर्ट में बी समरी रिपोर्ट सौंपी है. मुंबई पुलिस का कहना है कि नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए आरोपों के संबंध में उन्हें अब तक कोई पुख्ता सबूत नहीं मिल पाया है. मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर के खिलाफ अपनी जांच पूरी ली है. 

बॉलीवुड एक्टर का पाकिस्तान के कप्तान पर तंज, बोले- यह कैप्टन नहीं पनवाड़ी...

पिछले साल मीटू मूवमेंट (#Metoo) के तहत तनुश्री दत्ता  (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर उनसे गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया था. इस केस की सुनवाई आज हुई. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक मुंबई पुलिस ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के केस में 'बी समरी' रिपोर्ट तैयार कर ली है. यह 'बी समरी रिपोर्ट' पुलिस तब दायर करती है, जब पुलिस आरोपों के संबंध में कोई सबूत न जुटा पाए और आगे मामले की जांच करना संभव न हो.  


सलमान खान की 'दबंग 3' में होगा 'मुन्ना बदनाम हुआ' सॉन्ग, यह एक्ट्रेस करेंगी परफॉर्म

नाना पाटेकर (Nana Patekar) को लेकर मुंबई पुलिस की रिपोर्ट पर तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने भी अपना बयान दिया है. तनुश्री दत्ता का कहना है कि एक भ्रष्ट पुलिस और कानूनी प्रणाली ने भ्रष्ट व्यक्ति नाना पाटेकर को क्लीन चिट दे दी, जो अभी भी कई महिलाओं को डराने, धमकाने और उन्हें प्रताड़ित करने के आरोपी हैं. हालांकि उनके वकीन ने हाई कोर्ट जाने की बात भी कही है. 

टाइगर श्रॉफ ने दिशा पटानी को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश तो जवाब मिला 'थैंक्यू टिग्गी'- देखें वीडियो

टिप्पणियां

बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने मीटू अभियान (#Metoo) के दौरान नाना पाटेकर (Nana Patekar) के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. तनुश्री दत्ता ने यह दावा किया था कि 10 साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनसे गलत व्यवहार किया था. तनुश्री दत्ता फिल्म हॉर्न ओके प्लीज में स्पेशल सॉन्ग के लिए आईं थीं, लेकिन नाना पाटेकर के अभद्र व्यवहार के बाद उन्होंने वह फिल्म छोड़ दी थी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement