माइकल जैक्सन को फैन्स ने ऋतिक रोशन के सॉन्ग 'घुंघरू' पर यूं नचाया, Video हुआ वायरल

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के सॉन्ग 'घुंघरू' (Ghungroo) पर फैन्स ने माइकल जैक्सन (Michael Jackson) का डांस वीडियो बनाया है. यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

माइकल जैक्सन को फैन्स ने ऋतिक रोशन के सॉन्ग 'घुंघरू' पर यूं नचाया, Video हुआ वायरल

'घुंघरू' (Ghungroo) पर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) का धमाकेदार डांस

खास बातें

  • ऋतिक रोशन के सॉन्ग पर फैन्स ने बनाया माइकल जैक्सन का डांस वीडियो
  • सोशल मीडिया पर वीडियो की धूम
  • ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी मचाया था धमाल
नई दिल्ली:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म  'वॉर' (War) का गाना 'घुंघरू' (Ghungroo) ने खूब धमाल मचाया था. इस गाने पर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की कमाल की केमिस्ट्री नजर आई थी. दोनों ने धमाकेदार डांस से फैन्स का दिल जीत लिया था. अब एक फैन्स ने  'घुंघरू' सॉन्ग पर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) के डांस को मोडिफाई किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  'घुंघरू' सॉन्ग को माइकल जैक्सन (Michael Jackson Dance) के डांस के साथ इस तरह जोड़ा गया कि लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में पहुंची करीना कपूर, क्रिकेट फैन्स को यूं दिया सरप्राइज- देखें Viral Video

देखें वीडियो:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के सॉन्ग 'घुंघरू' (Ghungroo) पर माइकल जैक्सन (Michael Jackson) का डांस जमकर धमाल मचा रहा है. माइकल जैक्सन का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वैसे भी दुनियाभर के फैन्स माइकल जैक्सन के डांस के दीवाने हैं. उन्हीं फैन्स में से किसी एक ने इस वीडियो को मोडिफाई किया है. इस वीडियो को 'ओए अंकित' नाम के फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है. माइकल जैक्सन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

अनु मलिक को हिंसक बताते हुए बॉलीवुड सिंगर ने किया खुलासा, कहा- उनकी अजीब हरकतों से...Tweet Viral

बता दें कि माइकल जैक्सन (Michael Jackson) को दुनियाभर के लोग पसंद करते थे. माइकल जैक्शन का दिल का दौरा पड़ने के कारण 25 June 2009 को निधन हो गया था. 'घुंघरू' (Ghungroo) सॉन्ग पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) ने अपने डांस से धमाल मचा दिया था. वैसे भी ऋतिक रोशन की फिल्म 'वॉर' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है.

VIDEO: Terminator: Dark Fate | Movie Review | जानें कैसी है Arnold Schwarzenegger की फिल्म ..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...