NDTV Khabar

Milan Talkies Trailor: 'मिलन टॉकिज' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल, खूब देखा जा रहा है Video

Milan Talkies Trailor : बॉलीवुड का आगामी फिल्म 'मिलन टॉकिज' (Milan Talkies) का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. इस फिल्म में एक्टर अली फजल (Ali fazal) और एक्ट्र्रेस श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) मुख्य भूमिका में हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Milan Talkies Trailor: 'मिलन टॉकिज' का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल, खूब देखा जा रहा है Video

Milan Talkies Trailor: खूब जम रहे हैं अली फजल (Ali fazal)

खास बातें

  1. 'मिलन टॉकिज' का ट्रेलर हो गया वायरल
  2. खूब जम रहे हैं अली फजल
  3. खूब देखा जा रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

Milan Talkies Trailor: बॉलीवुड का आगामी फिल्म 'मिलन टॉकिज' (Milan Talkies) का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हो गया है. इस फिल्म में एक्टर अली फजल (Ali fazal) और एक्ट्र्रेस श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) मुख्य भूमिका में हैं.  'मिलन टॉकिज' (Milan Talkies) का ट्रेलर बहुत ही दमदार है, जिसमें एक्टर अली फजल (Ali fazal) खूब जम रहे हैं. मिलन टॉकिज (Milan Talkies) के ट्रेलर को रिलीज किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं, लेकिन इस लाखों व्यूज मिल चुके हैं. ट्रेलर इतना दमदार नजर आ रहा है कि इसपर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि अभिनेता अली फजल (Ali fazal) डायरेक्टर बनने का सपना देख रहे हैं और उन्हें फिल्में बनाने और एक्टिंग करने का शौक होता है.

पुलवामा हमले पर इमरान खान के बयान पर जावेद अख्तर का पलटवार, बोले- उन्होंने No Ball फेंकी है


देखें ट्रेलर:

 

अली फजल (Ali fazal) की फिल्म 'मिलन टॉकिज' (Milan Talkies) का ट्रेलर शुरू से ही बांधे रखता है. फिल्म के ट्रेलर के एक सीन में अली फजल बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के गेटअप में दिखाई दे रहे हैं. अली फजल (Ali Fazal) फिल्म 'दीवार' के अमिताभ बच्चन के रूप में दिखाई दे रहे हैं और गुंडों के साथ फाइट करते हैं. यही नहीं ट्रेलर में अली फजल (Ali fazal) और एक्ट्र्रेस श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) के बीच प्यार को भी दिखाया गया है.  

IPL में हारने के बाद मुंबई इंडियन्स के ड्रेसिंग रूम में ऐसे लगती है खिलाड़ी को फटकार- देखें Video

'मिलन टॉकिज' (Milan Talkies) के ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अली फजल (Ali Fazal) अपने प्यार की खातिर किसी भी हद तक जा सकते हैं. एक सीन में अली फजल परीक्षा में  श्रद्धा श्रीनाथ (Shraddha Srinath) को नकल कराते भी नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में इमोशन, ड्राम, फाइट, कॉमेडी सभी का डोज देखने को मिल रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं. इस फिल्म में अली फजल और श्रद्धा श्रीनाथ के अलावा संजय मिश्रा, आशुतोष राणा, ऋचा सिन्हा और सिकन्दर खेर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

कपिल शर्मा शो से अर्चना पूरन सिंह ने सिद्धू को रिप्लेस किया? कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कही यह बात...

'मिलन टॉकिज' (Milan Talkies) को तिग्मांशू धूलिया डायरेक्ट कर रहे हैं, वहीं पीएस चटवाल इसके प्रोड्यूसर हैं.  यह फिल्म 15 मार्च को रिलीज होगी.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement