NDTV Khabar

Mirzapur के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार, यूं होगी कालीन भैया की वापसी- देखें Video

'मिर्जापुर (Mirzapur)' के पहले सीजन में शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अब दूसरे सीजन को हरी झंडी मिल गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Mirzapur के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार, यूं होगी कालीन भैया की वापसी- देखें Video

'मिर्जापुर (Mirzapur)' के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार

खास बातें

  1. 'मिर्जापुर' का दूसरा सीजन भी आएगा
  2. पंकज त्रिपाठी बने थे कालीन भैया
  3. अली फजल ने भी निभाया था जोरदार रोल
नई दिल्ली:

'मिर्जापुर (Mirzapur)' के पहले सीजन में शानदार प्रदर्शन के लिए दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के बाद, अब दूसरे सीजन को हरी झंडी मिल गई है. अमेजॉन प्राइम वीडियो सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के पहले सीजन के प्रीमियर के दो महीने के भीतर, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने शो के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी है. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट निर्मित, पुनित कृष्णा रचित और गुरमीत सिंह निर्देशित 'मिर्जापुर (Mirzapur)' के दूसरे सीजन में मिर्जापुर की हिंसक दुनिया की कहानी को दर्शाया जाएगा, जो सत्ता के लालच में, लोगों को बदल देती है. 'मिर्जापुर' में पंकज त्रिपाठी का कालीन भैया का रोल जमकर हिट हुआ था. 

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने किया धांसू डांस, थिरकने को मजबूर हो गए निरहुआ और आम्रपाली दुबे- देखें Video


 

'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह चलाया था घोड़ा, वायरल हुआ Video

'मिर्जापुर (Mirzapur)' भारत के युवाओं का ऐसा चित्रण है, जो ड्रग्स, बंदूक और अराजकता से भरा हुआ है, और जहां जाति, सत्ता, अहंकार और हिंसा जीवन का एकमात्र तरीका है. 'मिर्जापुर' के पहले सीजन के सभी एपिसोड एक्सक्लूसिव रूप से अमेजॉन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध हैं. अमेजॉन प्राइम वीडियो भारत के निर्देशक और हेड ऑफ कंटेंट विजय सुब्रमण्यम ने कहा,"हम शक्तिशाली पात्रों, मनोरंजक कथाओं और विश्व स्तर के प्रोडक्शन के साथ आकर्षक कहानियां बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं. हम अपने दर्शकों से मिल रही 'मिर्जापुर' के पहले सीजन की प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं और हम शो के अगले सीजन के लिए एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट में अद्भुत टीम के साथ काम कर के खुश हैं."

Gully Boy Box Office Collection Day 8: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का विदेश में भी धमाका, पहुंची 100 करोड़ के करीब

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से फरहान अख्तर ने कहा, "यह देखना बेहद रोमांचक है कि जिस तरह के कंटेंट का हम निर्माण कर रहे हैं, उसे वैश्विक दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है.अब मिर्जापुर को पूरे भारत में और विश्वभर में देखा और पसंद किया जा रहा है. हमें खुशी है कि शो का दूसरा सीजन आ रहा है जिससे हमें एक वैश्विक मंच पर भारतीय कहानियों को प्रदर्शित करने का एक और मौका मिला है."

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का ग्रीन सूट में तहलका, 'बावली परेड' पर शानदार Dance

एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट से रितेश सिधवानी ने कहा, "मिर्जापुर (Mirzapur) हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है. शो ने हमें खुद को चुनौती देते हुए नए विषयों और क्षेत्रों का पता लगाने का मौका दिया है. अब, हम अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ अपनी कहानी के अगले सीजन में सिनेमाई अनुभव का एक स्तर ऊपर करने के लिए उत्सुक हैं." 'मिर्जापुर (Mirzapur)' दो भाइयों की कहानी है जो सत्ता के विचार से प्रभावित हैं, मिर्जापुर भारत के दिल और युवाओं का एक बड़ा चित्रण है यह ऐसी दुनिया है जो नशीली दवाओं, बंदूकें और अयोग्यता से भरी हुई है, जहां जाति, शक्ति, अहंकार और हिंसा ही जीवन का एकमात्र तरीका है. 

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement