NDTV Khabar

First Look 21 Sarfarosh‬ Saragarhi‬ 1897: अक्षय कुमार को TV के 'महादेव' मोहित रैना ने यूं किया चैलेंज

'महादेव' के किरदार के साथ टीवी पर तहलका मचा देने वाले मोहित रैना ने अक्षय कुमार को खुलेआम चैलेंज कर दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
First Look 21 Sarfarosh‬ Saragarhi‬ 1897: अक्षय कुमार को  TV के 'महादेव' मोहित रैना ने यूं किया चैलेंज

'21 सरफरोशः सारागढ़ी 1897' में मोहित रैना

खास बातें

  1. सारागढ़ी की जंग पर आधारित है सीरियल
  2. मोहित रैना निभा रहे हैं लीड रोल
  3. 'केसरी' का विषय भी यही है
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
'महादेव' के किरदार के साथ टीवी पर तहलका मचाने वाले मोहित रैना ने अक्षय कुमार को खुलेआम चैलेंज कर दिया है. आज अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है. 'केसरी' की कहानी 1897 के सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. अक्षय कुमार की फिल्म की शूटिंग आज से शुरू हुई है. मोहित रैना का अगला टीवी शो '21 सरफरोशः सारागढ़ी 1897' है और यह भी सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है. यह शो डिस्कवरी जीत चैनल पर आएगा और मोहित रैना हवलदार ईशर सिंह का किरदार निभाएंगे. ये चैनल जल्द लॉन्च होने वाला है. अक्षय कुमार भी 'केसरी' में ईशर सिंह का ही किरदार निभा रहे हैं. ऐसे में मोहित रैना का ये चैलेंज अक्षय को जरूर चुभ सकता है. 
 
ये कहानी 36 सिख रेजिमेंट के 21 बहादुर योद्धाओं की है जिन्होंने 10,000 पश्तून सैनिकों से सितंबर 1897 में लोहा लिया था. इस शो का टीजर भी रिलीज कर दिया गया है और वाकई इस पर काफी मेहनत भी की गई है. मोहित रैना ने ट्वीट किया हैः जब तक जान रहेगी मैं जिंदा रहूंगा...12 फरवरी, 2018, शेरदिल....
 
बता दें कि सिर्फ अक्षय कुमार और मोहित रैना ही सारागढ़ी की कहानी पर हाथ नहीं आजमा रहे हैं. रणदीप हुड्डा भी हवलदार ईशर सिंह के किरदार में नजर आएंगे. उनकी फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है और फिल्म को राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं. रणदीप हुड्डा ईशर सिंह के किरदार में जबरदस्त लग रहे हैं.
 
वैसे खबर है कि अजय देवगन भी 'संस ऑफ सरदार' में सारागढ़ी कहानी ही लेकर आ रहे हैं. इस तरह एक ही विषय पर ढेर सारी सामग्री आ रही है. यह देखना दिलचस्प होगा कि जनता इस ओवरडोज को किस तरह सहती है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement