नम्रता शिरोडकर ने Photo शेयर कर मचाया धमाल, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है.

नम्रता शिरोडकर ने Photo शेयर कर मचाया धमाल, तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • नम्रता शिरोडकर ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • फोटो में दिखा नम्रता शिरोडकर का दमदार लुक
  • नम्रता शिरोडकर की फोटो देख तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस
नई दिल्ली:

पूर्व मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. आए दिन अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) अक्सर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी एक फोटो से सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) की यह फोटो उनके मॉडलिंग के दिनों की है, जिसमें वह व्हाइट शर्ट और व्हाइट पैंट पहने दिखाई दे रही हैं. इस फोटो में नम्रता शिरोडकर का लुक और उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. इतना ही नहीं, देखते ही देखते उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है. 

Chandrayaan 2: अक्षय कुमार ने चंद्रयान 2 पर किया ट्वीट, 'चंद्रयान 3' का किया जिक्र

इस फोटो को पोस्ट करते हुए नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने लिखा, "थ्रोबैक!! अलग दुनिया.. अलग ही समय..." उनकी इस फोटो को देखकर लग रहा है, जैसे एक्ट्रेस मॉडलिंग के अपने पुराने दिनों को याद कर रही हों. नम्रता शिरोडकर की इस फोटो को फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं. जहां एक यूजर ने उनकी इस फोटो पर लिखा, 'स्टाइलिश' तो वहीं दूसरे यूजर ने उनकी फोटो पर Wow कहकर अपना रिएक्शन दिया. 

अनन्या पांडे पर बॉलीवुड एक्टर ने 'उठाया हाथ', तो मिला यह जवाब, Viral हुआ Video

@samantharuthprabhuoffl Same Same

A post shared by Namrata Shirodkar (@namratashirodkar) on

बता दें कि नम्रता शिरोडकर (Namrata Shirodkar) ने एक बेहतरीन मॉडल के साथ-साथ एक्ट्रेस के तौर पर भी अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. बॉलीवुड की दुनिया में उन्होंने फिल्म पूरब की लैला पश्चिम की छैला से डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के दो जबरदस्त एक्टर अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे. इसके अलावा वह दिल विल प्यार-व्यार, LOC कारगिल, वास्तव और पुकार जैसी फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं. नम्रता शिरोडकर ने 2005 में साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू से शादी की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...