NDTV Khabar

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने रैपर, इस फिल्म में बाहुबली एक्ट्रेस के लिए गाएंगे 'बोले चूड़ियां'

फिल्म 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) एक्टिंग के साथ एक रैप करते हुए नजर आएंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने रैपर, इस फिल्म में बाहुबली एक्ट्रेस के लिए गाएंगे 'बोले चूड़ियां'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddqui) अब फिल्म में करेंगे रैप

खास बातें

  1. अब एक्टिंग के साथ रैप भी करेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
  2. फिल्म 'बोले चूडियां' में सुनने को मिलेगा नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रैप
  3. बोले चूड़ियां में 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी' के साथ नजर आएंगी तमन्ना भाटिया
नई दिल्ली :

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी एक्टिंग से हर बार धमाल मचाते हैं. फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग से छा जाने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) जल्द ही बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के साथ 'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' में नजर आने वाले हैं. लेकिन खास बात तो यह है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की इस फिल्म में उनकी जबरदस्त एक्टिंग के साथ दर्शकों को उनका रैप सुनने का मौका भी मिलेगा.

इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्टिंग के साथ फिल्म से जुड़ा एक रैप करते हुए नजर आएंगे. इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट से मिली है, जिसने कुछ ही देर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस के मन में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. 

Paagal गाने पर शाहरुख खान और काजोल ने किया जबरदस्त डांस, Video देख करण जौहर ने यूं दिया रिएक्शन...


'बोले चूड़ियां (Bole Chudiyan)' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के किरदार और उनके रैप की जानकारी देते हुए तरण आदर्श ने अपना ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा 'नवाजुद्दीन सिद्दीकी बने गायक. वह अपनी फिल्म के बोले चूड़ियां के लिए एक जबरदस्त रैप स्वैगी चूड़ियां पेश करने वाले हैं. इस फिल्म में उनकी सहकलाकार तमन्ना भाटिया हैं.' बता दें कि यह पहली बार है, जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी किसी फिल्म में अपना रैप देते नजर आएंगे. इसके साथ ही यह उनके फैंस के लिए भी काफी खास मौका होगा, जब वह अपने सुपरस्टार को रैप गाते सुनेंगे. 

Bhojpuri स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पहुंचे दुबई, मॉल में इस चीज़ को देख दोनों हुए हैरान, Video Viral

टिप्पणियां

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और तमन्ना भाटिया की अपकमिंग फिल्म बोले चूड़ियां  (Bole Chudiyan) को उनके भाई शमास सिद्दीकी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए शमास सिद्दिकी बतौर जज बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं. इसके साथ ही यह पहला मौका होगा, जब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे. हालांकि तमन्ना भाटिया से पहले इस फिल्म के लिए टेलीविजन की नागिन मौनी रॉय (Mouni Roy) को चुना गया था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement