Video: नेहा धूपिया ने जन्मदिन पर दिखाया Baby Bump, 3 महीने पहले हुई अंगद बेदी से शादी...

नेहा धूपिया के 38वें जन्मदिन के मौके पर फिल्ममेकर करण जौहर ने पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए. सेलिब्रेशन के वीडियो में नेहा का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है.

Video: नेहा धूपिया ने जन्मदिन पर दिखाया Baby Bump, 3 महीने पहले हुई अंगद बेदी से शादी...

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) 38 साल की हुईं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. मई 2018 में अचानक अंगद बेदी (Angad Bedi) से शादी कर नेहा ने चौंकाया. हफ्तेभर पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा कर, नेहा फिर चर्चा में आईं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपना 38वां जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया. 27 अगस्त की रात फिल्ममेकर करण जौहर के घर नेहा के जन्मदिन की पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें कई बॉलीवुड सितारे मौजूद रहे. सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें नेहा का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है.

शादी से एक दिन पहले की रात रो रही थीं नेहा धूपिया, खोला 'खौफनाक' राज

देखें, सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो...
 

 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

 

A post shared by Spicewithsam (@spicewithsam) on

 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने फिर चौंकाया, शादी के दिन ही हनीमून के लिए हुए रवाना; देखें वीडियो

आयुष्मान खुराना, रणविजय सिंह, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी, कोंकणा सेन, श्वेता बच्चन नंदा, डिजाइनर मनीष मल्होत्रा समेत कई सेलेब्स इस पार्टी का हिस्सा बने. नेहा के जन्मदिन पर अंगद ने उनके साथ खास तस्वीर साझा कर, उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी.

देखें, PIC...
 

#happybirthday

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on


नेहा धूपिया और अंगद बेदी का पुराना Video हुआ Viral, इस अंदाज में मस्ती करते आ रहे नजर

मालूम हो कि, 24 अगस्त को नेहा और अंगद ने अपने होने वाले बच्चे की जानकारी दी थी. नेहा धूपिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इसका ऐलान किया करते हुए अंगद के साथ तस्वीरें भी पोस्ट की थी. इन तस्वीरों में नेहा धूपिया अंगद बेदी की बाहों में हैं और अंगद बेदी उनके पेट की ओर इशारा कर रहे हैं. नेहा धूपिया ने इस फोटो के साथ मैसेज लिखा हैः "नई शुरुआत हो रही है...हम तीन...सतनाम वाहे गुरु." लंबे वक्त से नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी को लेकर चल रहे कयासों पर अब विराम लग चुका है.  
 
 

 

A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

नेहा ने 'टाइगर जिंदा है' के एक्टर Angad Bedi से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर यूं आया तूफान

नेहा धूपिया ने इसी साल 10 मई को दिल्ली में अंगद बेदी से गुपचुप ब्याह रचाया था. पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे अंगद बेदी फिल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं, वे दिल्ली के लिए रणजी खेल चुके हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com