नेहा कक्कड़ का फिर चला जादू, 'आंख मारे' पर मचाया ऐसा धमाल- Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और जमकर धमाल मचा रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने सुपरहिट सॉन्ग 'आंख मारे (Aankh Marey)' पर परफॉर्म कर रही हैं.

नेहा कक्कड़ का फिर चला जादू, 'आंख मारे' पर मचाया ऐसा धमाल- Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के सॉन्ग पर जमकर हुआ धमाल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का नया वीडियो वायरल
  • 'आंख मारे' पर मचाया धमाल
  • 'सिम्बा' फिल्म का है सॉन्ग
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया डांस वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं और जमकर धमाल मचा रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने सुपरहिट सॉन्ग 'आंख मारे (Aankh Marey)' पर परफॉर्म कर रही हैं और उन्हें देखने के लिए जमकर भीड़ जुटी हुई है. नेहा कक्कड़ का ये सुपरहिट सॉन्ग 'सिम्बा (Simmba)' फिल्म का है जिस पर सारा अली खान (Sara Ali Khan) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने परफॉर्म किया था. नेहा कक्कड़ बॉलीवुड की लोकप्रिय सिंगर हैं, और उनके सॉन्ग हमेशा टॉप रहते हैं. 

पवन सिंह की 'वॉन्टेड' ने YouTube पर उड़ाया गरदा, बार-बार देखा जा रहा पावर स्टार का जलवा- Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

कंगना रनौत ने करणी सेना को फिर दे डाली सख्त चेतावनी, माफी मांगने से किया साफ इनकार, देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वैसे भी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अकसर उनके वीडियो वायरल होते रहते हैं. नेहा कक्कड़ का ये वीडियो उनके इंदौर में हुए शो का है जिसमें उन्होंने अपने दर्शकों को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं बाकी रखी है. नेहा कक्कड़ की लोकप्रियता को इस बात से भी समझा जा सकता है कि इस वीडियो को अभी तक छह लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जितना अच्छा गाती हैं, उतना ही अच्छा परफॉर्म भी करती हैं. 

हार्दिक पांड्या और केएल राहुल विवाद पर पहली बार खुलकर बोले करण जौहर, कहा...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

जब नवाजुद्दीन सिद्दिकी ठाकरे परिवार के सामने बाला साहेब लुक में आए, तो ऐसा था रिएक्शन

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. 30 वर्षीया नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो की जज भी कर चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...